Home राष्ट्रीय अवैध संबंधों के शक में पति ने पत्नी की चाकुओं से गोदकर...

अवैध संबंधों के शक में पति ने पत्नी की चाकुओं से गोदकर की हत्या

13
0

[object Promise]

बुलंदशहर के कोतवाली देहात के गांव गंगेरूआ से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. सोमवार देर रात एक बजे कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के गंगेरूआ गांव में पति ने अपनी पत्नी की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी.

आरोपी पति ने अपनी 48 वर्षीय पत्नी के किसी और से अवैध संबंधों के शक में एक नहीं बल्कि कई बार चाकू से वार किए. पुलिस ने आरोपी पति सुनील को गिरफ्तार कर लिया है,

हत्यारे पति ने अनगिनत चाकू से किए पत्नी पर वार

दरअसल हत्यारा पति कोतवाली देहात क्षेत्र के गांव गंगेरूआ का रहने वाला है, पति सुनील दिल्ली में ऑटो रिक्शा चलाकर अपना व अपने परिवार का पालन पोषण करता था, लॉकडाउन के दौरान वह अपने गांव वापस लौट आया, तब से वह गांव में ही रहकर मेहनत मजदूरी कर अपना जीवन यापन कर रहा था, गांव के लोगों द्वारा बताया गया कि उसे अपनी पत्नी के चाल चलन पर शक था, कि उसकी पत्नी के किसी और अवैध संबंध हैं, उसी शक में दोनों में आए दिन विवाद होता रहता था, घटना वाले दिन भी दोनों में विवाद हुआ था, विवाद के दौरान आरोपी पति ने अपनी पत्नी पर चाकू से 20 से 25 वार किए, जिससे पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई, उसके बाद आरोपी ने अपनी गर्दन पर चाकू से वार कर अपने आप को भी खत्म करने की कोशिश की, स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीर हालत में हत्यारे पति को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी हालत को गंभीर देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया, वहीं पुलिस ने मृतक महिला के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है, घटना के बाद से परिवार के लोगों का रो रो कर बुरा हाल है।

हत्या का कारण

एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि मामले में तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है,आरोपी सुनील अपनी पत्नी पर शक करता था, इस कारण उसने इस वारदात को अंजाम दिया है, हालांकि जांच के बाद ही स्थिति का खुलासा पूर्ण रूप से स्पष्ट हो सकेगा, फिलहाल सुनील का मेरठ में उपचार चल रहा है, साथ ही महिला का शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।