Home राष्ट्रीय आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर कार पलटने से सात साधु घायल, हादसे का...

आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर कार पलटने से सात साधु घायल, हादसे का संज्ञान लेकर मुख्यमंत्री ने भेजे अफसर

14
0

[object Promise]

कन्नौज आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर टायर फटने से तेज रफ्तार कार पलटते हुए सेफ्टी बैरीकेडिंग से टकरा गई। हादसे में कार सवार सात साधु घायल हुए हैं, सभी को तिर्वा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। राजस्थान से औरैया लौटते समय सभी साधु कार से कन्नौज के महादेवी घाट गंगा स्नान के लिए जा रहे थे।हादसे का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी संज्ञान लिया और तत्काल राहत के लिए अफसरों को निर्देशित किया है।

[object Promise]
राजस्थान से कार में सवार श्रद्धालु औरैया लौट रहे थे रास्ते में उनके बीच कन्नौज के महादेवी घाट पर गंगा स्नान की योजना बन गई और सुबह सात बजे तालग्राम के पास हादसे का शिकार हो गए ।

औरैया जिले के बेला निवासी बाबा भोलेदास साधु मंडली ज्ञानी महाराज नंदगिरी, चमनदास, रामूदास, श्यामदास के साथ कुछ दिन पूर्व राजस्थान के किशनगढ़ आश्रम गए थे। सोमवार को वापस आते समय उनके साथ तीन साधु भी राजस्थान से सवार हो गए थे। रास्ते में गंगा स्नान के बाद औरैया चलना तय हुआ था। इसलिए सभी साधु कन्नौज के महादेवी घाट गंगा स्नान के लिए जा रहे थे।

सुबह करीब सात बजे आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर तालग्राम के गांव अमोलर के पास कार का पिछला टायर फट गया। तेज रफ्तार कार पलटते हुए सेफ्टी बैरीकेडिंग से टकरा गई। सूचना पर पहुंची यूपीडा सुरक्षा टीम ने घायलाें को कार से बाहर निकाला। सभी गंभी हालत में तिर्वा मेडिकल कॉलेज अस्पताल भिजवाया गया, जहां उनका उपचार शुरू किया गया है।

सीएम ने लिया संज्ञान

कन्नौज में हादसे में साधुओं के घायल होने की सूचना के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी संज्ञान लिया है। मुख्यमंत्री कार्यालय के अनुसार सीएम ने वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर पहुंचने और सभी आवश्यक सहायता प्रदान करने का निर्देश दिया है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।