Home राष्ट्रीय आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता सम्मेलन हुआ संम्पन्न

आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता सम्मेलन हुआ संम्पन्न

9
0

[object Promise]
बांगरमऊ /उन्नाव । बांगरमऊ विधानसभा के क्षेत्र के ग्राम बहलोलपुर,जगतनगर,लालन गोसवा  में आयोजित किया गया । जिसमें दिल्ली जनकपुरी के विधायक व उन्नाव प्रभारी राजेश ऋषि जी मुख्य अतिथि रहे।
 उन्होंने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि आगमी पंचायत चुनाव और 2022 का विधानसभा चुनाव में कार्यकर्ताओं से जुट जाने का आह्वान किया।
योगी सरकार पे बरसते हुए विधायक जी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में जंगलराज कायम है अपराधियों के हौसले बुलंद हैं महिलाओं पिछड़ो दलितों पर अत्याचार हो रहे है।
 और उन्होंने ने कहा कि मोदी सरकार सिर्फ पूंजीपतियों के लिए काम कर रही है।
[object Promise]
 और मोदी सरकार जो किसान विरोधी कानून लाई है आम आदमी पार्टी उसका पुरजोर विरोध कर रही है ।
 उन्होंने कहा कि सरकार जो किसान विरोधी कानून लाई है यह बिल किसानों के हित में बिल्कुल भी नहीं है तीनों बिलों के द्वारा केवल पूंजीपतियों को फायदा पहुचाने का काम किया जा रहा है।
उन्होंने ने कहा जो काम दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार ने किया है उसी मॉडल को हम उत्तर प्रदेश में लेकर आएंगे। कार्यक्रम की अध्यक्षता विधानसभा अध्यक्ष मो.मुईन अंसारी व संचालन .नूर आलम राईनी ने किया। पार्टी की नीतियों से प्रभावित होकर बहुत से लोगों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।इस मौके पर यूथ विंग के प्रदेश उपाध्यक्ष हर्ष प्रताप सिंह , यूथ विंग के जिलाध्यक्ष अकमल जुनेद  ,मंसूरी नेशनल कान्फ्रेंस के अध्यक्ष अब्दुल रज्जाक मंसूरी , कृष्ण कुमार लोधी,रमजान अली,शंभू कश्यप, प्रकाश कश्यप, भूरा प्रधान,विजय शंकर मिश्रा, बेंचेलाल,सिद्दीक, कैलाश पाल, प्रेम नरेश श्रीवास्तव,प्रकाश पांडे, हनीफ,लईक आदि लोग उपस्थित रहे।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।