Home उत्तर प्रदेश पुष्पेंद्र एनकाउंटर को लेकर मायावती, अखिलेश यादव ने उठाए ये सवाल

पुष्पेंद्र एनकाउंटर को लेकर मायावती, अखिलेश यादव ने उठाए ये सवाल

47
0

[object Promise]

झांसी। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पुष्पेंद्र एनकाउंटर को हत्या करार दिया है। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश ने कहा कि पुष्पेंद्र के परिवार के साथ अन्याय हुआ है। ये हत्या है और फेक एनकाउंटर है। पीड़ितों की एफआईआर दर्ज नहीं हो रही है।

बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने कानून व्यवस्था को लेकर योगी सरकार पर निशाना साधते हुए उत्तर प्रदेश में कानून का नहीं बल्कि अपराधियों का जंगलराज चल रहा है।

मायावती ने कहा कि उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में जब खुलेआम अपराध जारी है तो फिर अन्य जिलों की भी दयनीय स्थिति समझी जा सकती है। फर्जी एनकाउंटर को लेकर भी जनता में काफी रोष और बेचैनी है और वे आवाज उठा रहे हैं। स्पष्ट है कि यूपी में कानून का नहीं बल्कि अपराधियों का जंगलराज चल रहा है।

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बताया कि झांसी, जालौन, कालपी और कानपुर सच जनता है और दोषियों को सरकार बचा रही है। उत्तर प्रदेश को ह्यूमन राइट्स वॉइलाशन के लिए सबसे ज्यादा नोटिस मिले हैं। प्रदेश में सबसे ज्यादा कस्टोरियल डेथ हो रहे हैं। पीड़ित परिवार के लिए हम न्याय की मांग करते हैं। समाजवादी पार्टी पीड़ित परिवार को इंसाफ दिलाएगी। अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश की सरकार से हाई कोर्ट के सीटिंग जज से मामले की जांच कराने की मांग की है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।