Home राष्ट्रीय पैसों के लालच में भतीजे के बेटे का अपहरण कर दोस्त की...

पैसों के लालच में भतीजे के बेटे का अपहरण कर दोस्त की पत्नी की भरी सुनी गोद…

9
0

[object Promise]

नोएडा के थाना 49 क्षेत्र में पैसों के लालच में आकर अपने ही भतीजे के बेटे को किडनैप कर अपने दोस्त की पत्नी की सुनी गोद भर दी। और अंजान बनकर पीड़ित के साथ मिलकर ढूढ़वाता रहा बच्चे को पुलिस ने जब जांच आगे बढ़ाई तो एक महिला शमा समेत हसमत व यतबीर की गिरफ्तार के साथ साढ़े 3 बर्षीय रोनक के सकुशल बरामद कर लिया है। वही इनके पास से घटना में प्रयुक्त मोबाइल, दो मोबाइल भी बरामद किए है।

बीते 11 नवम्बर को थाना 49 क्षेत्र के किराए के मकान में रह रहे वीरेंद्र ने तहरीर दी उनका साढ़े 3 बर्षीय बच्चा रौनक घर पर खेल रहे थे लेकिन उसकी काफी तलाशी के बाद भी कुछ पता नही चल सका है। पुलिस ने गुमशुगदी में मामला दर्ज कर आगे जांच बढ़ाई जिसमे वीरेंद्र के फूफा यतवीर व इसका दोस्त हसमत की मोबाइल ट्रेसिंग के आधार पर कुछ सत्यता सामने आई, जिसके आधार पर पुलिस को शक पैदा हुआ और आगे जांच बढ़ाते हुए हसमत को हल्द्वानी मोड़ से और यतवीर को गांव सर्फाबाद यादव के मकान से गिरफ्तार कर लिया। और गहन पूँछतांछ की गई। पूछताछ में यतवीर ने बताया कि हसमत ने अपने दोस्त यतवीर को बताया कि उसके पास कोई बच्चा नही है अगर वो एक बच्चा कही से दिलवा दे तो उसके बदले में एक से डेढ़ लाख रुपए यतवीर को देदेगा। जिसके बाद यतवीर ने अपनी वीवी के भतीजे वीरेंद्र के साढ़े 3 बर्षीय बेटे रौनक को घर पर अकेला देख उसका अपहरण कर हसमत को सौंप दिया। जिसके बाद हसमत रौनक को हल्द्वानी ले आया और फिर मोटरसाइकिल से अपने मूल निवास गांव बेहटा बदायूं ले आया। फिलहाल पुलिस ने हसमत की पत्नी शमा, हसमत सहित यतवीर को गिरफ्तार कर लिया है और इनके पास से घटना में प्रयुक्त बाइक, व घटना में प्रयुक्त मोबाइल सहित रौनक को सकुशल बरामद कर लिया है। और आरोपियो के खिलाफ आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।