Home राष्ट्रीय बलरामपुर : लग्जरी गाड़ियों से लूट करने वाले 3 बदमाश ग‍िरफ्तार, गुजरात...

बलरामपुर : लग्जरी गाड़ियों से लूट करने वाले 3 बदमाश ग‍िरफ्तार, गुजरात तक फैला है तार

7
0

[object Promise]

बलरामपुर, जिले की पुलिस ने लग्जरी गाड़ियों पर सवार होकर लूट की घटना को अंजाम देने वाले अंतरराज्यीय गिरोह का पर्दाफाश किया है। गिरोह के सरगना अयोध्या जिले के खंडासा थाना स्थित कोटिया खास गांव निवासी मनोज कुमार मौर्य के साथ गुजरात के बलसाड़ निवासी विकास पटवा व भगवान दास को गिरफ्तार किया है। लुटेरों के पास 72100 रुपये नकद, तीन लग्जरी गाड़ी, दो तमंचा व चार कारतूस बरामद किए गए हैं। अभियुक्तों ने सादुल्लाह नगर कस्बा निवासी व्यापारी से एक लाख रुपये की लूट की बात स्वीकार की है।

[object Promise]
पुलिस अधीक्षक हेमंत कुटियाल ने बताया कि पकड़े गए अभियुक्त पांच वर्ष से गुजरात के बलसाड जिले में एक साथ रहकर लग्जरी वाहनों से लूट की घटना को अंजाम देते थे। लॉकडाउन के कारण उत्तर प्रदेश में आकर अपराध शुरू किया था।

पुलिस अधीक्षक हेमंत कुटियाल ने बताया कि पकड़े गए अभियुक्त पांच वर्ष से गुजरात के बलसाड जिले में एक साथ रहकर लग्जरी वाहनों से लूट की घटना को अंजाम देते थे। लॉकडाउन के कारण उत्तर प्रदेश में आकर अपराध शुरू किया था। बीते दिनों सादुल्लाह नगर कस्बा में चप्पल व्यवसायी से एक लाख रुपये की लूट की थी। आरापि‍तों ने बलरामपुर के साथ गोंडा जिले के नवाबगंज में भी लूट की घटना को अंजाम दिया है।

सरगना के ख‍िलाफ पहले से दर्ज हैं चार मुकदमे

गिरोह के सरगना मनोज कुमार मोर के खिलाफ सादुल्लाहनगर, तुलसीपुर व नवाबगंज थाना गोंडा में चार मुकदमे दर्ज हैं। इन्ही थानों में गुजरात के बलसाड़ जिला स्थित धमचाड़ी बेजलपुर सहयोगनगर निवासी भगवानदास के खिलाफ पांच व सेठियानगर निवासी रमेश पटवा के खिलाफ तीन मुकदमे दर्ज हैं। अभियुक्तों की गिरफ्तारी में क्षेत्राधिकारी उतरौला राधा रमण सिंह, स्वाट टीम प्रभारी डीके सिंह, सर्विलांस सेल प्रभारी चंद्रहास मिश्र व सादुल्लाहनगर के प्रभारी निरीक्षक रामदवन मौर्य की संयुक्त टीम का विशेष योगदान है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।