Home राष्ट्रीय मेरठ : पिता की हत्या के बाद गवाह बेटे को भी जान...

मेरठ : पिता की हत्या के बाद गवाह बेटे को भी जान से मारने की धमकी

6
0

[object Promise]

मेरठ, मेरठ में पिता की हत्या के बाद बेटे को भी जान से मारने की धमकी मिल रही है। मामले में समझौता करने का दबाव बनाया जा रहा है। पुलिस से शिकायत करने के बाद भी कार्रवाई नहीं हो रही है। इसके चलते पीड़ित ने एसएसपी से सुरक्षा की गुहार लगाई है।

[object Promise]
टीपीनगर थाना क्षेत्र में पिता की हत्या के बाद बेटे को भी जान से मारने की धमकी मिल रही है। समझौता करने का दबाव बनाया जा रहा है। पुलिस से शिकायत करने के बाद भी कार्रवाई नहीं हो रही है। पीड़ित ने एसएसपी से सुरक्षा की गुहार लगाई है।

टीपीनगर थाना क्षेत्र के देवलोक कॉलोनी निवासी आशीष ने बताया कि पिछले साल उसके पिता सुखबीर की दौराला थाना क्षेत्र के जैनपुर गांव निवासी महेश ने हत्या कर दी थी। शव को आरोपित ने गंग नहर में बहा दिया था। हत्या करने में आरोपित की पत्नी और बेटी ने भी मदद की थी। वह मामले की गवाही देने के लिए जब भी न्यायालय जाता है तो उसको धमकी दी जाती हैं।

आरोप है कि समझौता नहीं करने पर स्वजन को जान से मारने की धमकी दी जाती है। हत्या के मामले में भी समझौता करने का दबाव बनाया जा रहा है। पुलिस से शिकायत करने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। अक्सर अनजान लोग उसका पीछा करते हैं, जिसके चलते उसे डर सताता रहता है। शुक्रवार को उसने एसएसपी कार्यालय में शिकायत थी। दिवस अधिकारी एसपी क्राइम राम अर्ज़ ने पीड़ित को सुरक्षा का आश्वासन देते हुए थाना पुलिस को कार्रवाई करने का आदेश दिया।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।