Home राष्ट्रीय लखनऊ : पिता की रिवॉल्वर से बीकॉम के छात्र ने खुद को...

लखनऊ : पिता की रिवॉल्वर से बीकॉम के छात्र ने खुद को मारी गोली, भाई को खून से लथपथ देख बहन बदहवास

7
0

[object Promise]

लखनऊ, राजधानी में बुधवार दोपहर एक बीकॉम प्रथम वर्ष के छात्र ने पिता की लाइसेंसी रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली। कमरे के अंदर बेड पर खून से लथपथ शव पड़ा मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। पुलिस, छात्र के आत्महत्या करने के कारणों की जांच कर रही है।

[object Promise]
लखनऊ के ठाकुरगंज क्षेत्र के सरदार नगर का मामला। गोली की आवाज सुनकर बहन भाई के कमरे में दौड़ी। खून से लथपथ देख उसकी निकल पड़ी चींख। परिवारीजन आनन-फानन में छात्र को लेकर अस्पताल पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

खून से लथपथ भाई को देख बहन बदहवास

मामला ठाकुरगंज क्षेत्र के सरदार नगर का है। यहां के निवासी रमेश कुमार सिंह अधिवक्ता हैं। बुधवार को वह कोर्ट गए थे। इस बीच दोपहर में उनके बेटे रवि प्रताप सिंह (16) ने घर के अंदर कमरे में अलमारी में रखी पिता की लाइसेंसी रिवॉल्वर को माथे पर सटा कर खुद को गोली मार ली। गोली की आवाज सुनकर रवि का भाई यश, बहन ऋचा व अन्य परिवारीजन कमरे में पहुंचे तो बेड पर खून से लथपथ रवि को पड़ा देख उनकी चींख निकल पड़ी। परिवारीजन आनन-फानन रवि को लेकर अस्पताल पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंचे रमेश कुमार सिंह ने बताया कि बेटा कालीचरण महाविद्यालय से बीकॉम प्रथम वर्ष का छात्र था। बेटे ने किस कारण आत्महत्या की है, इसकी उन्हें कोई जानकारी नहीं है। उधर, पुलिस और फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। इंस्पेक्टर ठाकुरगंज राजकुमार ने बताया कि छात्र के आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है।

पुलिस ने कब्जे में लिया छात्र का मोबाइल

इंस्पेक्टर ने बताया कि छात्र का मोबाइल कब्जे में ले लिया गया है। उसकी काल डिटेल्स का पता लगाया जा रहा है की आखिरी बार उसकी किससे बात हुई है। मौके से कोई सोसाइडनोट भी बरामद नहीं हुआ है। परिवारीजनों ने भी आत्महत्या के कारणों से अनभिज्ञता जताई है।

 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।