Home राष्ट्रीय सिपाही की छुट्टी मंजूर होने से पहले ही पत्नी ने कह दिया...

सिपाही की छुट्टी मंजूर होने से पहले ही पत्नी ने कह दिया दुनिया को अलविदा, फांसी लगाकर दी जान

5
0

कानपुर कानपुर देहात के शिवली कोतवाली के अावासीय परिसर में रहने वाले सिपाही की पत्नी ने सोमवार की सुबह फांसी लगाकर जान दे दी। वह बीते दिनों ने पति से एक जिद कर रही थी और सिपाही पति छुट्टी मिलने से पहले ही उसने मौत को गले लगा लिया। पुलिस ने घटना की छानबीन शुरू करके आगरा से मायके वालों को बुलवाया है।

सिपाही की छुट्टी मंजूर होने से पहले ही पत्नी ने कह दिया दुनिया को अलविदा, फांसी लगाकर दी जान
कानपुर देहात के शिवली कोतवाली के आवासीय परिसर में रहने वाले आगरा के सिपाही की पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

फतेहाबाद आगरा निवासी सिपाही अवधेश गुर्जर शिवली कोतवाली में बतौर सिपाही तैनात है। वह 20 वर्षीय पत्नी सपना और दो वर्ष के बेटे विराट के साथ कोतवाली के आवासीय परिसर में बने आवास में रह रहा है। रविवार देर रात सपना ने कमरे में फांसी लागकर खुदकशी कर ली, सुबह पत्नी का शव फंदे पर लटका देखकर वह सन्न रह गया। बेटे को गोद में उठाए अवधेश पर दुख का पहाड़ टूट पड़ा था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सिपाही से पूछताछ के बाद सपना के मायके सूचना देकर घरवालों को बुलवाया।

पुलिस की पूछताछ में अवधेश ने बताया कि सपना कई दिनों से मायके जाने की जिद कर रही थी। इसपर उसने जल्द ही छुट्टी लेकर मायके ले जाने का भरोसा दिया था। रविवार को ही उसने थाना प्रभारी को 14 दिन के अवकाश के लिए प्रार्थना पत्र दिया था। कोतवाल ने स्वीकृति देकर एसपी से संस्तुति कराने की बात कही थी। उसने पत्नी को समझाया था कि सोमवार को वह एसपी कार्यालय से छुट्टी की संस्तुति करा लेगा और उसे मायके चलेगा। सपना को लग रहा था कि वह झूठ बता रहा है। रविवार देर रात सपना ने कमरे में साड़ी के फंदे से फांसी लगाकर जान दे दी। एएसपी अनूप कुमार, सीओ रामशरण ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। कोतवाल वीरपाल तोमर ने बताया कि सिपाही की पत्नी के मायके अहि गांव फतेहाबाद आगरा से लोगों के आने के बाद आगे की कार्रवाई होगी।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।