Home राष्ट्रीय हमीरपुर : बजरंगबली मंदिर के पुजारी की पीट-पीटकर हत्या, दो लोगों के...

हमीरपुर : बजरंगबली मंदिर के पुजारी की पीट-पीटकर हत्या, दो लोगों के विवाद करा रहे थे शांत

15
0

[object Promise]

कानपुर सीमावर्ती जनपद हमीरपुर के जलालपुर क्षेत्र के बिलगांव गांव के मजरा कछरा डेरा में बजरंगबली मंदिर के बुजुर्ग पुजारी की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। अस्पताल जाते समय रास्ते में वह दो लोगों के बीच हो रहे विवाद को शांत कराने का प्रयास कर रहे थे। घटना के बाद पुलिस ने बाइक और बोलेरो कब्जे में लेकर आरोपिताें की तलाश शुरू कराई है। वारदात के बाद से क्षेत्र में सनसनी का माहौल बना हुआ है, फिलहाल पुलिस पूरी तरह से निगरानी कर रही है।

[object Promise]
बिवांर चदौली के मंदिर में दस साल से पूजा कर रहे थे वह दवा लेने के लिए स्थानीय युवक के साथ बाइक से जा रहे थे तो रास्तें ट्रैक्टर चालक के टक्कर मारने से विवाद शुरू हो गया था।

बिवांर क्षेत्र के चंदौली गांव निवासी रतीराम यादव उर्फ रविंद्र स्वरूप महाराज मंदिर में बीते 10 साल से रहकर पूजा कर रहे थे। गुरुवार देर शाम दवा लेने के लिए वह पास में रहने वाले अनिल के साथ बाइक से बिंवार ज रहे थे। बसवारी गांव के मौदहा तिराहे पर ट्रैक्टर ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। इसपर अनिल और ट्रैक्टर चालक के बीच विवाद शुरू हो गया। पुजारी रतिराम ने विवाद शांत कराने का प्रयास किया तो ट्रैक्टर चालक और उसके साथियों ने पुजारी पर हमला कर दिया और पीटकर मरणासन्न कर दिया।

भीड़ की सूचना पर पुलिस आई तो ट्रैक्टर चालक भाग निकला, वहीं पुजारी को गंभीर हालत में मुस्करा सीएचसी में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों ने प्रथमकिक उपचार के बाद कानपुर रेफर कर दिया। जहां उपचार के दौरान पुजारी की मौत हो गई, जिसकी सूचना पर कस्बे में सनसनी फैल गई। पुलिस ने मौके से बाइक व एक बोलेरो को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू की है। पुलिस ट्रैक्टर चालक की तलाश की लेकिन वह नहीं मिला।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।