Home वायरल खबर अपने Hot अंदाज से इस खूबसूरत माॅडल ने लाखों लोगों को अपना...

अपने Hot अंदाज से इस खूबसूरत माॅडल ने लाखों लोगों को अपना बना लिया दीवाना, View Photos

31
0

आज कल सोशल मीडिया ने इतनी तरक्की कर ली है कि आज घर बैठे ही हम विश्व भर की घटनाओं और लोगों के बारे में जान सकते है. आज सोशल मीडिया की वजह से हमे किसी देश के लोगों को जानने के किये उस देश में जाने की जरूरत नहीं है बल्कि घर बैठे ही उन्हें फॉलो कर सकते है.

मर्सिडीज मैरी 3

भारत में हमेशा से ही खूबसूरत लड़कियों को काफी पसंद किया जाता रहा है और बॉलीवुड में आज ऐसी बहुत सी खूबसूरत अभिनेत्रियां और मॉडल्स मौजूद है जिनकी खूबसूरती के लाखों लोग दीवाने है.

लेकिन आज हम एक ऐसी खूबसूरत मॉडल की बात करने जा रहे है जो भारत की नहीं बल्कि अमेरिका से है और उन्होंने अपने हॉट अंदाज से लाखों लोगों को अपना दीवाना बना लिया है.

मर्सिडीज मैरी 3

आज सोशल मीडिया पर उनके लाखों लोग दीवाने बन चुके है और उन्होंने अपनी खूबसूरत अदाओं से लोगों का दिल जीत लिया है.

दरअसल जिस खूबसूरत मॉडल  बारे में आज हम आपको बताने जा रहे है उनका नाम मर्सिडीज मैरी है और बेहद कम उम्र में ही इन्होंने अपनी खूबसूरती से लोगों को दीवाना बना लिया है.

[object Promise]
मर्सिडीज मैरी 3

आज इन्हें विश्व की सबसे आकर्षक फिगर वाली मॉडल माना जाता है.

आपको बता दें कि आज मर्सिडीज मैरी की उम्र महज 24 वर्ष है और खास बात यह है कि इन्होंने केवल 16 साल की उम्र से ही मॉडलिंग की शुरुआत कर दी थी.

मर्सिडीज मैरी 3

आज दुनिया भर में इनके चाहने वाले मौजूद है और इनके फैंस की संख्या हर दिन बढ़ती ही जा रही है.

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।