Home State news सुमिता भंडारी के सिर सजा मिस इंडिया उत्तराखंड का ताज

सुमिता भंडारी के सिर सजा मिस इंडिया उत्तराखंड का ताज

3
0

[object Promise]

देहरादून। नई दिल्ली में आयोजित फेमिना मिस इंडिया नार्थ जोन 2018 के ग्रैंड फिनाले में सुमिता भंडारी के सिर मिस इंडिया उत्तराखंड का ताज सजा। सुमिता मूल रूप से टिहरी निवासी हैं। प्रतियोगिता के लिए उत्तराखंड से तीन प्रतिभागियों का चयन किया गया था, जिसमें सुमिता ने बाजी मारी। सुमिता निफ्ट कोलकाता की स्टूडेंट भी रह चुकी हैं। अब वो फेमिना मिस इंडिया 2018 में उत्तराखंड का प्रतिनिधित्व करेंगी।

बीती 24 मार्च को देहरादून के राजपुर रोड स्थित बिग बाजार में फेमिना मिस इंडिया नार्थ जोन के लिए ऑडिशन लिए गए थे। जिसमें उत्तराखंड से सुमिता भंडारी के अलावा अदिति जसवाल और अनुभा वशिष्ठ का चयन किया गया था। जिसमें से सुमिता ने दोनों प्रतिभागियों को कड़ी टक्कर देते हुए मिस इंडिया उत्तराखंड का ताज अपने नाम किया।

नॉर्थ जोन में सुमिता समेत आठ राज्यों के प्रतिभागी फेमिना मिस इंडिया के लिए अपनी-अपनी राज्यों की दावेदारी पेश करेंगी। नई दिल्ली में आयोजित प्रतियोगिता को फैशन डिजाइनर आशीष सोनी, बॉलीवुड अभिनेता अभय देओल, बॉक्सर विजेंद्र सिंह, बॉलीवुड अभिनेत्री पत्रलेखा और नेहा धूपिया ने जज किया। सुमिता इससे पहले एफबीबी कैंपस प्रिंसेस का खिताब भी जीत चुकी हैं। इसके अलावा वो फैशन और ट्रैवल ब्लॉग भी लिखती हैं।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।