Home वायरल खबर बेमिशाल जोड़ी : दुल्हन तो बेहद खूबसूरत लग रही है, लेकिन दुल्हा...

बेमिशाल जोड़ी : दुल्हन तो बेहद खूबसूरत लग रही है, लेकिन दुल्हा …… ?

29
0

[object Promise]

सोशल मीडिया पर शादीशुदा जोड़ों की कभी कभी ऐसी तस्वीरें भी देखने को मिलती है, जिस पर चर्चा किए बिना नहीं रह सकते. इतना ही नहीं कभी दुल्हन भी लोगों के चर्चा का विषय बन जाती है, तो कभी दुल्हा. ऐसी कई जोड़ियां इतनी खूबसूरत नजर आती है कि हम सब उस पर कमेंट और लाईक किये बिना रह नहीं पाते है. लेकिन इस बार जिस शादीशुदा कपल की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, वो इन सब जोड़ियों से काफी हटकर है.

इंटरनेट पर वायरल हो रही इस तस्वीरों में दुल्हन तो बेहद खूबसूरत लग रही है, लेकिन दुल्हे को देखकर लोगों को अपनी आंखो पर विश्वास नहीं हो रहा है कि ऐसा भी हो सकता है, क्योंकि दुल्हा एकदम काला और भद्दा दिख रहा है साथ ही उसकी हाईट भी दुल्हन से छोटी है.

इसलिए इस तस्वीर को देखकर यूजर्स उस दुल्हे को देखकर तरह-तरह के कमेंट कर रहे है. कोई कमेंट में कह रह है कि प्यार अंधा होता है, तो कोई बेमिशाल जोड़ी, कुछ ने तो कहा की प्यार में तो रुप-रंग नहीं देखा जाता है. ये तस्वीरे सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. लेकिन किसी को नहीं पता कि यह तस्वीर कहां की है?  लेकिन इस जोड़ियों  के पहनावे से लग रहा है कि यह तस्वीर कन्नड़ या तमिल की है.

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।