Home खेल जानिये क्यों लगाया गया कोहली पर 12 लाख का जुर्माना !

जानिये क्यों लगाया गया कोहली पर 12 लाख का जुर्माना !

5
0

[object Promise]

बेंगलुरू. इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में अपना चौथा मैच हारने वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की टीम के कप्तान विराट कोहली को तगड़ा झटका लगा है.  कोहली पर चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ बुधवार रात हुए मैच में धीमी ओवर गति के लिए 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है.

आईपीएल ने कहा, आईपीएल की आचार संहिता के संदर्भ में न्यूनतम ओवर गति का मौजूदा सत्र का उनकी टीम का यह पहला अपराध है इसलिए कोहली पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है. इस मैच में मिली हार के बाद कोहली ने कहा कि चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेले गए मैच में उनकी टीम की गेंदबाजी अस्वीकार्य थी.

एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में बुधवार रात को खेले गए मैच में महेंद्र सिंह धौनी की टीम चेन्नई ने बेंगलोर को पांच विकेट से हरा दिया. कोहली की टीम की आईपीएल के इस सीजन में खेले गए छह मैचों में चौथी हार है. वह आठ टीमों की तालिका में छठे स्थान पर है.

इस हार के बाद एक बयान में कोहली ने कहा, इस मैच में हम कई चीजों पर नजर डाल सकते हैं. हमने जिस प्रकार से गेंदबाजी की वह अस्वीकार्य थी. अंतिम ओवरों में हमने कई रन दिए, जो एक तरह से अपराध है. हमें आगे के मैचों में इस प्रकार की गलती को सुधारने की जरूरत है.

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।