Home वायरल खबर बेबी गर्ल ने ऐश्वर्या राय की एक्टिंग कर इंटरनेट पर मचाया तहलका...

बेबी गर्ल ने ऐश्वर्या राय की एक्टिंग कर इंटरनेट पर मचाया तहलका …Viral Video देखकर आपको ‘देवदास’ और ‘पारो’ कीआ जाएगी याद

51
0

 Viral Video: हिंदी सिनेमा जगत में कई ऐसी फिल्में बनी हैं, जो आइकॉनिक हैं. ऐसी ही एक फिल्म है देवदास, जिसके किरदारों की एक्टिंग की हर कोई तारीफ करता है। उस फिल्म में शाहरुख खान, ऐश्वर्या राय की जबरदस्त एक्टिंग के साथ-साथ माधुरी दीक्षित का जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस भी था. इस फिल्म में चंद्रमुखी (माधुरी दीक्षित) के कोठे और ऐश्वर्या राय की साड़ियों को लेकर काफी चर्चा हुई थी. इन दिनों एक रील वायरल हो रही है, जिसमें एक छोटी सी बच्ची ने जबरदस्त अंदाज में ऐश्वर्या राय की तरह एक्टिंग की है. देवदास फिल्म में ऐश्वर्या राय द्वारा बोला गया डायलॉग इस लड़की ने इतने जबरदस्त अंदाज में बोला है कि हर कोई इसकी तारीफ कर रहा है.

संजय लीला भंसाली की फिल्म देवदास में कई बेहतरीन डायलॉग्स थे. एक डायलॉग पर एक्टिंग कर इस छोटी बच्ची ने सबका दिल जीत लिया. फिल्म के एक सीन में ये लड़की पारो (ऐश्वर्या राय) और देव (शाहरुख खान) की बातचीत पर जबरदस्त एक्टिंग करती है. फिल्म देवदास में जब पारो की शादी दूसरे ठाकुर से तय हो जाती है तो देव और पारो के बीच काफी देर तक बहस होती है. इस लड़की ने इस फिल्म के पूरे सीन में एक्टिंग की है जिसमें पारो ठकुराइन बनने पर गर्व होने की बात करती है. इस दौरान ये लड़की इमोशनल हो जाती है और ऐश्वर्या राय की तरह ही मेकअप करके पूरे सीन पर एक्टिंग करती है.

20 साल पहले सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. ऐश्वर्या राय, शाहरुख खान, माधुरी दीक्षित समेत सभी कलाकारों की अदाकारी को लोगों ने खूब पसंद किया। 12 जुलाई को इस फिल्म की रिलीज के 20 साल पूरे हो गए. इस वीडियो के वायरल होने के बाद यूजर्स लगातार कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘इतनी कम उम्र में इतना बड़ा टैलेंट.’ तमाम यूजर्स इस लड़की की तारीफों के पुल बांध रहे हैं.

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।