Home वायरल खबर Murder Video : छोटी सी बहस पर पड़ोसी ने बाप-बेटे को घर...

Murder Video : छोटी सी बहस पर पड़ोसी ने बाप-बेटे को घर के सामने ही मार दी गोली

45
0

अमेरिका के न्यूयॉर्क स्थित ब्रुकलिन अपार्टमेंट में शोर मचाने को लेकर पड़ोसी शख्स और उस परिवार के बीच विवाद हुआ था। पड़ोसी शख्स ने बाप-बेटे को ही गोली मार दी।



दिल दहला देने वाली इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि सीढ़ियों के पास खड़ा शख्स कैसे बंदूक निकालकर गोलियां बरसाना शुरू कर देता है। 

जीने के पास पहले तो वह बेटे पर कई राउंड फायर करता है और फिर भाग रहे पिता को भी गोलियों से छलनी कर देता है। फिर जब उसे तसल्ली हो जाती है कि दोनों मर गए, तो वो वहां से आराम से बाहर चला जाता है।

गोली मारने वाले शख्स पहचान 47 वर्षीय जेसन पास के रूप में हुई है। वहीं, इस घटना में जिस शख्स (पिता) की मौत हुई है, उसकी पत्नी ने बताया कि आरोपी पहले से ही आपराधिक प्रवृति का है। उसपर साल 1992 में डकैती का मामला दर्ज किया गया था।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।