Home वायरल खबर हेलमेट पहनकर इस सरकारी दफ्तर के कर्मचारी क्यों करते हैं काम …? VIDEO

हेलमेट पहनकर इस सरकारी दफ्तर के कर्मचारी क्यों करते हैं काम …? VIDEO

81
0

तेलंगाना के बीरपुर मंडल में एक अनोखा दृश्य देखने को मिला । वहां के कर्मचारी अपने दैनिक काम को करते हुए हेलमेट पहने नजर आये। इसका कारण एमपीडीओ कार्यालय की छत की जर्जर हालत में है और इस खतरनाक स्थिति की वजह से काम के दौरान दुर्घटनाग्रस्त होने से बचाने के लिए  हेलमेट पहनते हैं।

कर्मचारियों ने कहा छत से गिर रहे प्लास्टर से सुरक्षा को प्राथमिकता देने के लिए प्रेरित किया है। जिससे उन्हें दुर्घटनाओं के जोखिम को कम करने के लिए हेलमेट पहनने का फैसला किया है। कर्मचारियों ने भवन की स्थिति के बारे में अधिकारियों को अवगत कराया है। लेकिन उनका दावा है कि अभी तक कोई उपाय नहीं किए गए।

वायरल तस्वीरों में स्पष्ट रूप से इमारत की जर्जर हालत को दिखाया गया है। कर्मचारियों को सुरक्षित काम करने की स्थिति प्रदान नहीं करने के लिए नेटिजेंस अधिकारियों की जमकर आलोचना कर रहे हैं।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।