Home वायरल खबर दिल्ली मेट्रो के अंदर महिला ने किया डांस, इंटरनेट पर कहा- ‘प्लीज...

दिल्ली मेट्रो के अंदर महिला ने किया डांस, इंटरनेट पर कहा- ‘प्लीज दोबारा ट्राई मत करना’

25
0

दिल्ली मेट्रो विवादों का केंद्र बन गई है। यह मुख्य रूप से गलत कारणों से हर दूसरे दिन सुर्खियां बटोरता रहता है। डिब्बों के अंदर नृत्य प्रदर्शन से लेकर लोगों द्वारा जानबूझकर दरवाजों को बाधित करने तक, मेट्रो में यात्रियों को क्या सामना करना पड़ सकता है, इसकी एक लंबी सूची है। ऐसे विचित्र क्षणों का नवीनतम जोड़ सुर्खियों में आ गया है। एक वीडियो में एक महिला बप्पी लाहिड़ी और नेहा भसीन के हिट गाने असलाम-ए-इश्कुम पर डांस करती नजर आ रही है. मूल गीत फिल्म का था और इसमें प्रियंका चोपड़ा, रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर थे।

दिल्ली मेट्रो के अंदर महिला ने किया डांस

एक व्यस्त मेट्रो कोच के अंदर महिला के डांस करने के वीडियो ने लोगों को नाराज कर दिया है। काले रंग की सी-थ्रू टॉप और नीली जींस पहने महिला को गाने पर ऊर्जावान प्रदर्शन करते हुए देखा गया। उसके आसपास के लोग असहज और परेशान दिखते हैं।

वायरल वीडियो दर्शकों को परेशान करता है

इस वीडियो को 21 मई को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया था। तब से, इसे 1.4 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। कुछ उपयोगकर्ताओं ने साथी यात्रियों को असुविधा पैदा करने के लिए महिला से सवाल करने के लिए टिप्पणी अनुभाग का उपयोग किया। एक व्यक्ति ने वीडियो को “घृणित” पाया और कहा कि ऐसे लोगों को दंडित किया जाना चाहिए। उन्होंने लिखा, “यह घृणित है, पता नहीं क्यों लोग सार्वजनिक स्थानों पर सिर्फ ध्यान देने के कारण इस तरह की चीजें करते हैं और कभी सीमाओं और चेतावनियों के बारे में भी नहीं सोचते हैं। उन्हें दंडित किया जाना चाहिए। मुझे लगता है कि उन्हें मनोचिकित्सक की जरूरत है।

एक कमेंट में लिखा गया, ‘दिल्ली मेट्रो को क्या हो गया है।

एक अन्य व्यक्ति ने महिला को फिर कभी स्टंट की कोशिश नहीं करने की सलाह दी और लिखा, “अच्छी कोशिश करें लेकिन कृपया फिर से कोशिश न करें।

कुछ उपयोगकर्ताओं ने वीडियो में लड़की के पीछे खड़े एक बुजुर्ग व्यक्ति की प्रतिक्रिया पर प्रकाश डाला। एक व्यक्ति ने टिप्पणी की, “चाचा को आघात पहुंचा है।

एक अन्य ने लिखा, “वह चाचा हैरान या चकित हैं और कल्पना भी नहीं कर सकते कि उनके बगल में क्या हो रहा है।

डीएमआरसी की चेतावनी

गौरतलब है कि दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन ने इस साल की शुरुआत में दिल्ली मेट्रो ट्रेनों के अंदर वीडियो शूट नहीं करने का आग्रह किया था। उन्होंने एक लोकप्रिय मीम साझा करते हुए कहा था, “मेट्रो में यात्रा करें परेशानी नहीं।

मीम ने तुरंत ध्यान आकर्षित किया था, कई उपयोगकर्ताओं ने डीएमआरसी द्वारा अपना संदेश देने के अनूठे तरीके की प्रशंसा की थी।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।