Home उत्तर प्रदेश कैलाशपुर-चंदीपुर के ग्रामीणों ने किया लोकसभा चुनाव का बहिष्कार,लगाए “रोड नही तो...

कैलाशपुर-चंदीपुर के ग्रामीणों ने किया लोकसभा चुनाव का बहिष्कार,लगाए “रोड नही तो वोट नही” के बैनर

1
0

[object Promise]

रिपोर्ट:सैय्यद मकसूदुल हसन

मुसाफिरखाना, अमेठी। क्षेत्र के चंदीपुर- कैलाश पुर के ग्रामीण बैनरतले होकर लोकसभा चुनाव का किया बहिष्कार, ग्रामीणों ने गांव के बाहर लगाए बैनर रोड नही तो वोट नही ,ग्रामीणों का कहना है कि आजादी के 75 साल बीत जाने के बाद भी नही बनी दादरा-कैलाश पुर गांव की सड़क,सरकारे आयी गयी और यहाँ के न तो क्षेत्रीय सांसद राहुल गांधी ने ध्यान दिया,और न केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने सिर्फ वोट की बाते करते है काम की नही।

पूर्व में सदर विधायक भी लिख चुके हैं विभाग को पत्र

विधायक राकेश प्रताप सिंह ने 22 जुलाई 2018 को अपने पत्र में अधिशाषी अभियंता विभाग अमेठी को पत्र लिखा था “विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत ग्रामसभा दादरा में बना पुरुषोत्तम दास पक्की सड़क पुल के पास से कैलाशपुर रोते हुए सुकुल का पुरवा संपर्क मार्ग तक सुशील एप्पल स्तर तक लंबाई 3 किलोमीटर लगभग है।

इस मार्ग पर आवागमन का सही रास्ता व कोई साधन नहीं है जिससे जनता को किसी प्रकार की राहत मिल सके इन नेताओं के बयान बाजी से उबकर क्षेत्र की जनता ने चुनाव का बहिष्कार कर दिया है।

क्षेत्रीय जनता का कहना है कि जब तक मूलभूत सुविधाएं नहीं मिलती तब तक आम चुनाव में वोट नहीं डालेंगे नेता आते हैं और आश्वासन देकर सिर्फ चले जाते हैं क्षेत्र की जनता को सुनने वाला कोई नहीं है क्षेत्रीय विधायक राकेश प्रताप सिंह ने प्रयास किया था , लेकिन कभी तक उसका कोई हल नहीं निकला जिससे क्षेत्र की जनता को किसी प्रकार की राहत मिल सके क्षेत्रीय जनता ने मांग की है किसी भी विभाग से रास्ते का निर्माण कराया जाए।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।