Home उत्तर प्रदेश आम रास्ता दल-दल में तब्दील, ग्रामीणों का चलना हुआ दूभर

आम रास्ता दल-दल में तब्दील, ग्रामीणों का चलना हुआ दूभर

5
0

[object Promise]
पूरामुफ्ती थाना क्षेत्र के अन्तर्गत आने वाले ग्राम पंचायत टिकरी उपरहार विकास खंण्ड कौड़िहार -द्वितीय में लगा गन्दगी का अम्बार ग्रामीणों को गलियों में चलना दूभर है, वहीं आम (खड़ंजा) रास्ता इन दिनों दल-दल में तबदील हो गई है, ग्रामीणों के बार- बार शिकायत करने के बावजूद जिम्मेदारों पर कोई असर नहीं पड़ा।
आपको बता दें कि विकास खण्ड कौड़िहार-2 के अन्तर्गत आने वाली ग्राम पंचायत टिकरी उपरहार ग्राम सभा में इन दिनों नाली निर्माण न होने से खड़ंजा रोड दल-दल में तब्दील हो गई है जिससे ग्रामीणों को आने-जाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है,वहीं ग्रामीणों का कहना है, कि जिम्मेदारों द्वारा जल्द से जल्द नाली निर्माण व साफ -सफाई नहीं की गई तो समूचे गांव में संक्रामक बीमारियों का खतरा बढ़ सकता है,ग्रामीणों का यह भी कहना है कि रोड (खड़ंजा) इतनी ज्यादा दल -दल युक्त हो गई है, कि गांव में किसी का इन्तकाल हो जाये तो गांव के बाहर नहीं ले जा पायेगें।
ग्रामीणों ने यह भी आरोप लगाया है कि जिम्मेदारों को बार-बार अवगत कराने के बावजूद किसी ने आज तक झाकनें तक नहीं आया ,फिलहाल जो भी है, इस समय टिकरी उपरहार ग्राम सभा में भष्टाचार साफ देखी जा सकती है।वहीं ग्रामीणों ने मीडिया के माध्यम से विभाग के उच्च अधिकारियों का ध्यान इस ओर आकर्षित करवाया है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।