Home राष्ट्रीय अगर मनाना है शिवरात्रि का पर्व तो कहें खालिस्तान जिंदाबाद

अगर मनाना है शिवरात्रि का पर्व तो कहें खालिस्तान जिंदाबाद

3
0

International– देश हो या विदेश हर ओर आज शिव के पावन पर्व महाशिवरात्रि की धूम मची हुई है। प्रत्येक हिन्दू आज शिव के रंग में रंगा हुआ है। वहीं ऑस्ट्रेलिया के एक मंदिर में शिवरात्रि मनाने को लेकर धमकी भरे फोन कॉल्स आ रहे हैं।

सूत्रों के मुताबिक आस्ट्रेलिया में स्थित प्रसिद्ध गायत्री मंदिर के उपाध्यक्ष धर्मेंद्र प्रसाद को बीते दो दिनों से फोन कॉल आ रहे हैं। उनसे कहा जा रहा है कि हिन्दू समुदाय के लोगों को खालिस्तान जनमत संग्रह का समर्थन करना चाहिए।
उन्होंने कहा, व्यक्ति ने कहा यदि आप शिवरात्रि मनाना चाहते हैं। आपके मन में यह विचार है कि आप अपने आराध्य शिव की पूजा अर्चना करें। तो आपको पूजा से पूर्व पांच बार खालिस्तान ज़िंदाबाद के नारे लगाने होंगे।
धमकी भरे स्वर में यह भी कहा गया कि मंदिर में भजन पूजा बन्द की जाए। अगर ऐसा नहीं हुआ तो आप लोग इसका परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहें।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।