Home राष्ट्रीय हैदराबाद गैंग रेप मामले ने पकड़ा तूल, एक्शन में पुलिस

हैदराबाद गैंग रेप मामले ने पकड़ा तूल, एक्शन में पुलिस

6
0

Hyderabad Rape Case हैदराबाद । हैदराबाद गैंग रेप मामले में पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है। (हैदराबाद गैंग रेप) पुलिस का कहना है कि पांच आरोपियों की पहचान कर ली गई है। शहर के पॉश इलाके में एक कार में 17 वर्षीय लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म के कुछ घंटे पहले पब से बाहर निकलने वाले संदिग्धों की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई थी। जिसमें पीड़िता लड़के के साथ पब से बाहर निकलती नजर आ रही है।

कहा जाता है कि लड़कों ने कथित तौर पर जुबली हिल्स इलाके में कार खड़ी की थी और उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया, जबकि बाकी कार के बाहर खड़े थे। पुलिस ने बताया कि आरोपी 11वीं और 12वीं कक्षा के छात्र हैं।

हैदराबाद गैंग रेप मामले ने पकड़ा तूल

घटना के बाद पीड़िता के पिता ने पुलिस में शिकायत की। पुलिस का कहना है कि हमने लड़की के पिता के बयान पर मामला दर्ज कर लिया है, क्योंकि लड़की कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं थी। जब लड़की को महिला अधिकारियों के पास भेजा गया, तो खुलासा हुआ कि क्या हुआ था।

पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि क्लब ने नाबालिगों को प्रवेश कैसे दिया और क्या उन्होंने शराब पी थी। वहीं पब के मैनेजर ने साफ किया है कि पार्टी में किसी को भी शराब पीने या धूम्रपान करने की इजाजत नहीं है। ईशान नाम के शख्स ने पार्टी के लिए जगह बुक की थी। पार्टी के बाद सभी एक साथ कार में सवार हो गए।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।