Home राष्ट्रीय Tina Dabi ने शादी के बाद बदली प्रोफाइल, व्हाइट आउटफिट में नज़र...

Tina Dabi ने शादी के बाद बदली प्रोफाइल, व्हाइट आउटफिट में नज़र आए टीना और गवांडे

3
0

डेस्क। भारतीय प्रशासनिक सेवा (IAS) अधिकारी टीना डाबी ने शनिवार को शादी के बाद ट्विटर पर अपनी प्रोफाइल तस्वीर बदल दी।  फोटो में, कपल मैचिंग व्हाइट आउटफिट पहने हुए एक सोफे पर बैठ पर पोज़ देते हुए नज़र आ रहें हैं। 

उन्होंने हैशटैग #NewProfilePic के साथ एक ट्वीट में फोटो भी शेयर की। बता दें कि 2016 बैच के यूपीएससी टॉपर और आईएएस अधिकारी डाबी ने शादी की है।  

रिपोर्टों के अनुसार, दंपति ने परिवार और करीबी दोस्तों की उपस्थिति में बौद्ध परंपराओं के अनुसार मालाओं का आदान-प्रदान किया। दृश्यों में पृष्ठभूमि में दलित आइकन बीआर अंबेडकर का चित्र दिखाया गया था। डाबी सिविल सेवा परीक्षा में टॉप करने वाली पहले दलित भी थी।

डाबी वर्तमान में राजस्थान के वित्त विभाग में संयुक्त सचिव के रूप में कार्यरत हैं, जबकि उनके पति गावंडे, राजस्थान के पुरातत्व और संग्रहालय विभाग के निदेशक हैं।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।