Home उत्तर प्रदेश VIDEO : SBI बैंक में हुई सांड की एंट्री, बैंक के अंदर...

VIDEO : SBI बैंक में हुई सांड की एंट्री, बैंक के अंदर मच गया हड़कंप

16
0
उन्नाव एसबीआई बैंक में सांड
Unnao Bull in SBI bank, video of bull, viral video, viral video of bull

उन्नाव। उत्तर प्रदेश के उन्नाव के शाहगंज स्थित स्टेट बैंक आफ इंडिया की मुख्य शाखा में एक सांड घुस आने से हड़कंप मच गया। उस समय बैंक काफी भीड़भाड थी, जिसके कारण अफरातफरी मच गई। बैंक के सुरक्षा गार्ड ने किसी प्रकार उसे बाहर निकाला। अब सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। कई दिलचस्प प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं। यह घटना लगभग 12 बजे हुई उस समय शाखा में खाता धारक भी मौजूद थे।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि बैंक में सांड़ के घुसने से अफरातफरी मच गई और ग्राहक इधन-उधर भागने लगे। इसी दौरान पहुंचे सिक्योरिटी गार्ड ने उसे भगाया। बैंक के शाखा प्रबंधक ने गौरव सिंह ने बताया कि घुसते ही सांड़ को भगा दिया गया था। किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है।

इधर अखिलेश यादव ने एक्स पर तंज कसा और सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने लिखा कि सांड की क्या गलती किसी ने कह दिया होगा भाजपा सबके खाते में 15 लाख दे रही है। वो भी भ्रम और बहकावे में बैंक पहुंच गया होगा।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।