Home मनोरंजन Nikki Tamboli ब्रालेस फोटोशूट में सेक्सी अदाओं से फैंस को करती हैं दीवाना,...

Nikki Tamboli ब्रालेस फोटोशूट में सेक्सी अदाओं से फैंस को करती हैं दीवाना, देखिए निक्की तंबोली की सेक्सी वीडियो

3
0

निक्की तंबोली इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। निक्की तंबोली सोशल मीडिया पर खुद सेक्सी वीडियो शेयर करती रहती हैं। वह अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरों को खुद यूजर्स के साथ शेयर करती हैं। उन्हें लाखों फैंस इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं और उनकी तस्वीरों और वीडियो को पसंद करते हैं। 

निक्की हर बार डिफरेंट लुक में नजर आती हैं। सोशल मीडिया पर निक्की तंबोली का ग्लैमरस अवतार देखने को मिलता है। निक्की फोटो ही नहीं सेक्सी वीडियो भी सोशल मीडिया पर अक्सर शेयर करती हैं। वह आए दिन अपनी अदाओं से फैंस को दीवाना करती हैं। 

एक यूजर ने लिखा – निक्की से हॉट कोई नहीं। दूसरे ने लिखा – कोई तो रोक लो। तीसरे ने लिखा – इसे कहते हैं असल खूबसूरती. एक्ट्रेस की पोस्ट पर इस तरह के कमेंट लगातार आ रहे हैं।

निक्की की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग देखने को मिलती हैं। उनके ढेर सारे फैन उन्हें फॉलो करते हैं तो उनकी तस्वीरों को भी शेयर करते हैं।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।