Home मनोरंजन Shefali Zariwala की Bigg Boss 13 में वाइल्ड कार्ड एंट्री, देखें ...

Shefali Zariwala की Bigg Boss 13 में वाइल्ड कार्ड एंट्री, देखें Kaanta Laga Girl की सेक्सी वीडियो

5
0

[object Promise]

मुंबई। बिग बॉस 13 के पहले पड़ाव का जल्द ही फिनाले होने जा रहा है। जिसके बाद घर में तीन लोगों की एंट्री होने वाली है । जिनका जिक्र सलमान खान खुद शो में कर चुके हैं।

बिग बॉस सीजन 13 में कांटा लगा फेम शेफाली जरीवाला की वाइल्ड कार्ड एंट्री को लेकर भी चर्चा है।

हॉट ग्लैमर क्वीन शेफाली जरीवाला ने सलमान खान के साथ मुझसे शादी करोगी फिल्म में बेड सीन शूट किया था। जिसमें वह एक्टर से ब्रा वापस मांगती नजर आई थीं।

फिर वह इसके बाद एक एडल्ट कॉमेडी वेब शो बेबी कम ना में भी नजर आईं। बिग बॉस 13 में शेफाली जरीवाला का नाम जोड़ने से वह काफी सुर्खियों में छाई हुई हैं।

शेफाली जरीवाला का नाम बिग बॉस 13 के साथ जोड़ने के बाद यूट्यूब से लेकर सोशल मीडिया पर उनकी हॉट वीडियो फोटो खूब वायरल हो रही है।

इस बीच यूट्यूब पर 2004 में आई अक्षय कुमार, सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा की फिल्म मुझसे शादी करोगी का एक हॉट बेड सीन वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शेफाली जरीवाला और सलमान खान बेड पर नजर आ रहे हैं।

 

https://www.instagram.com/p/B3Ugsv1HKkb/?utm_source=ig_web_copy_link

ये एक हॉट सीन से ज्यादा कॉमेडी सीन है जब सलमान खान के साथ अक्षय कुमार फिल्म में हंसी ठिठोली करते हैं।

 

https://www.instagram.com/p/B3RUypuH3s7/?utm_source=ig_web_copy_link

इस फिल्म में शेफाली बिजली के किरदार में नजर आती हैं। बिजली सलमान खान से कहती हैं कि उनकी ब्रा वापस करो और वहीं इतने में प्रियंका चोपड़ा दरवाजा खोल कर अंदर आ जाती हैं।

https://www.instagram.com/p/B3B1Rs8Hvjl/?utm_source=ig_web_copy_link

फिल्म में सलमान खान किरदार काफी इनोसेंट है और वह बिजली को खुद के साथ देखकर हैरान रह जाते हैं । इस वीडियो को कई फैन ने देख डाला है और इसे कई यूजर ने शेयर भी किया है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।