Home खेल क्रिकेटर के ट्वीट से भड़का पाकिस्तान , उडाओ मजाक भारत की जीत...

क्रिकेटर के ट्वीट से भड़का पाकिस्तान , उडाओ मजाक भारत की जीत से ज्यादा तुम्हे पाक की हार से खुशी मिलती है

4
0

Sports – भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाडी अमित मिश्रा के एक सोशल मीडिया पोस्ट से पाकिस्तान के लोग भड़क उठे हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर ही उनके साथ युद्ध छेड़ दिया है।
असल में जब पाकिस्तान को कल जिम्बाब्वे की टीम के करारी मात मिली तो उनके उन्होंने कहा, इसमे कोई नई बात नही है पाकिस्तान का हारना तय था इसमे उलटफेर करने की आवश्यकता नही है। 
मुकाबले के वक्त से ही यह साफ जाहिर था की जिम्बाब्वे जीत रहा है। अब इसमे उलटफेर करने की क्या जरूरत। पड़ोसियों के एक एक बुरा दिन।
अमित मिश्रा के इस बयान से पाकिस्तान के लोग भड़क उठे है। पाकिस्तान के लोगो ने उनके बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, अमित मिश्रा के लिए यह अच्छा दिन है। उन्हें अब पूरे दिन गोबर से नही गुजरना होगा।
वही एक अन्य यूजर कहता है कि अगर आप कुछ अपने करियर में बेहतर हासिल कर लेते तो आज आपको ऐसे सोशल मीडिया पर अटेंसज के लिए नही लिखना पड़ता। बेचारे मिश्रा।
उडाओ मजाक भारत की जीत से ज्यादा तुम्हे पाक की हार से खुशी मिलती है। पिछले साल देखा था अपना हाल।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।