Home खेल रूट ने कहा- खिलाड़ी दौरा छोड़ सकते हैं अगर बायो-बबल नियम ज्यादा...

रूट ने कहा- खिलाड़ी दौरा छोड़ सकते हैं अगर बायो-बबल नियम ज्यादा होते हैं तो

4
0

[object Promise]

लंदन| इंग्लैंड की टेस्ट टीम के कप्तान जोए रूट ने कहा है कि अगर खिलाड़ियों को कोविड-19 प्रोटोकॉल्स के नियम ज्यादा सख्त लगते हैं तो वह टीम से बाहर जा सकते हैं। इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका की वनडे सीरीज को बायो-सिक्योर के नियमों के उल्लंघन के कारण स्थगित कर दिया गया था। इंग्लैंड को अब श्रीलंका का दौरा करना है।

रूट ने संवाददाताओं से कहा, “अगर किसी भी पल यह ज्यादा परेशानी वाला लगता है तो खिलाड़ी बाहर जा सकते हैं। एक कप्तान के तौर पर मेरा काम है कि मैं इस बात को आश्वास्त करूं कि लोग सहज रहें।”

उन्होंने कहा, “खिलाड़ियों को अतिरिक्त साथ की जरूरत होगी, मैं इस बात को आश्वस्त करूंगा कि खिलाड़ियों के पास कोई न कोई बात करने को है।”

इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच 14 जनवरी से पहला टेस्ट मैच शुरू हो रहा है। रूट ने कहा कि टीम में पॉजिटिव मामलों से दौरा तत्काल प्रभाव से खत्म नहीं होगा।

उन्होंने कहा, “मुझे नहीं लगता कि कोविड-19 पॉजिटिव मामले सामने आने से दौरा अपने-आप खत्म होगा। सच्चाई यह है कि पूरे विश्व की टीमों ने पॉजिटिव मामलों का सामना किया है। हम जितने अच्छे से इसे संभाल सकते हैं संभालेंगे।”

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।