Home State news छत्तीसगढ़ : एम्स में मरीज कर रहे आत्महत्या, 5 महीने में 3...

छत्तीसगढ़ : एम्स में मरीज कर रहे आत्महत्या, 5 महीने में 3 मौत

3
0

[object Promise]

रायपुर, एम्स में शुक्रवार-शनिवार की रात सर्जरी विभाग में भर्ती कैंसर के एक मरीज ने दूसरी मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी। पांच महीने में एम्स में तीन मरीज बिल्डिंग से कूदकर जान दे चुके हैं। इसमें से पहले दो कोरोना मरीज थे। एम्स प्रबंधन से मिली जानकारी के मुताबिक राजनांदगांव जिले के ग्राम किरगी निवासी भोजकुमार (23) को पेट दर्द से परेशान होने की वजह से नौ दिसंबर, 2020 को सर्जरी विभाग में भर्ती कराया गया था। जांच के दौरान उसे कैंसर का रोगी पाया गया। 28 दिसंबर, 2020 को इसका ऑपरेशन किया गया।

[object Promise]
बताया गया कि पांच महीने में एम्स में तीन मरीज बिल्डिंग से कूदकर जान दे चुके हैं। इसमें से पहले दो कोरोना मरीज थे। शुक्रवार रात को सर्जरी विभाग में भर्ती कैंसर के एक मरीज ने दूसरी मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी।

प्रबंधन ने बताया कि मरीज को बीमारी की वजह से तनाव में देखते हुए मनोचिकित्सकों ने उसकी जांचकर दवाएं भी शुरू की थीं। दो जनवरी की रात करीब 1:30 बजे उसने वार्ड ए-ब्लाक की दूसरी मंजिल के वार्ड नंबर-2 से स्टूल की मदद से छलांग लगा दी। रात में ही मरीज के वार्ड में न होने पर उसकी खोजबीन शुरू की गई। उसी दौरान नीचे के गार्ड ने बताया कि किसी की लाश पड़ी हुई है। मरीज को तुरंत एम्स के ट्रामा एंड इमरजेंसी में ले जाया गया, लेकिन उसकी पहले ही मौत हो चुकी थी। शव को पोस्टमार्टम कर स्वजनों को सौंप दिया गया है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।