Home वायरल खबर King Cobra Cow Viral Video: गाय के पास फन फैला कर खड़ा...

King Cobra Cow Viral Video: गाय के पास फन फैला कर खड़ा हुआ किंग कोबरा ,वीडियो देख रह जाएंगे दंग

7
0

King Cobra Cow Viral Video:  गाय बेहद शांत स्वभाव की जानवर है लोग उसे काफी दुलराते हैं। गाय किसी पर हमला तब तक नहीं करती जबतक कोई उसे परेशान न करे और उसके साथ कोई गंदी हरकत न करे। वही साँप एक खतरनाक जानवर है यह जिसे डस ले उसकी जान ले लेता है। सांप को देखकर अच्छे से अच्छे इंसान के पसीने छूट जाते हैं। वही सोशल मीडिया पर इस समय एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप दंग रह जाएंगे। 

असल में यह वीडियो है किंग कोबरा और एक गाय का। वीडियो में गाय किंग कोबरा से के साथ दिख रही है और किंग कोबरा उसपर किसी तरह का कोई अटैक नहीं कर रहा है ,यह सच में ताज्जुब की बात है कि एक खतरनाक सांप गाय के साथ शांत स्वाभाव में दिख रहा है और गाय उसके एकदम करीब चली जाती है। 

आप वीडियो में देख सकते हैं एक तरफ एक गाय खड़ी है और दूसरी तरफ एक सांप है। गाय किंग कोबरा के समीप धीरे -धीरे आ जाती है किंग कोबरा को सूंघती है लेकिन किंग कोबरा गाय पर न तो अटैक करता है न ही उसे किसी प्रकार का कोई नुकसान देता है। किन कोबरा अपना पूरा फन तो फैला लेता है लेकिन गाय के पास ही बैठा रहता है और उसे किसी तरह की हानि नहीं पहुंचाता। 
 

 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।