Home वायरल खबर VIDEO : लोकल ट्रेन में मामूली सी बात पर महिलाओं के बीच...

VIDEO : लोकल ट्रेन में मामूली सी बात पर महिलाओं के बीच हुई चप्पलों से खतरनाक मारपीट

7
0

रिपोर्ट के अनुसार कोलकाता की एक लोकल ट्रेन में शायद सीट को लेकर कुछ महिलाएं आपस में भिड़ गईं। जिसे किसी ने अपने मोबाइल के कैमरे से रिकॉर्ड कर लिया और अब उनके बीच हुई मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। महिलाओं के एक समूह को किसी बात पर लड़ते हुए वीडियो में दिखाया गया है। 

ऐसा लगभग हर दिन होता है कि हम सार्वजनिक परिवहन में लोगों के झगड़े का कोई न कोई वीडियो देखते हैं वजह कुछ भी हो सकती है, लेकिन लोग हिंसा चुनने से हम कतरातें नहीं है। ये वीडियो जो आप देखने जा रहे हैं वो आपको हैरान कर देगा। 

इस लोकल ट्रेन के महिला कोच में महिलाओं का एक समूह आपस में झगड़ने लगा। आप महिलाओं को चिल्लाते, एक-दूसरे को चप्पलों से पीटते और मुक्के मारते हुए सुन सकते हैं। हालांकि लड़ाई का कारण स्पष्ट नहीं है, लेकिन इन महिलाओं को झगड़ते हुए देखना बिल्कुल भयानक है।

वहां मौजूद कुछ लोगों ने उन्हें रोकने की कोशिश भी की लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ. वीडियो के अंत में, लड़ाई में शामिल महिलाओं में से एक को अपने बगल में खड़े लड़के पर कोई वस्तु फेंकते हुए देखा जा सकता है। 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।