Home व्यापार अगर निवेश से कमाना है पैसा तो डाबर इंडिया साबित होगा बेस्ट...

अगर निवेश से कमाना है पैसा तो डाबर इंडिया साबित होगा बेस्ट विकल्प

4
0

व्यापार– अगर आप निवेश करने की योजना बना रहे हैं। तो डाबर में निवेश करना आपके लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकता है। क्योंकि बीते दिन डाबर का स्टॉक साल के सबसे उच्चतम स्तर पर पहुंच गया है।
डाबर के स्टॉक में आए उछाल को लेकर जानकारों का कहना है कि आगामी समय मे इसमे बढ़त देंखने को मिल सकती है। वही अगर निवेशक इसमे अपना धन निवेश करते हैं तो उन्हें जबरदस्त लाभ प्राप्त हो सकता है।
बुधवार के दिन डाबर इंडिया 1.66 प्रतिशत की बढ़त के साथ 602 के स्तर पर बंद हुआ। कल डाबर बीते 52 हफ़्तों के सबसे उच्चतम स्टॉक पर टेंड कर रहा था। स्टॉक इस दौरान 546 के स्तर से बढकर आज 600 का स्तर पर कर गया है. यानि इस दौरान स्टॉक में 10 प्रतिशत से ज्यादा बढ़त रही है।
अब अगर ऐसे में आप डाबर इंडिया के साथ निवेश करते हैं। तो आपको उम्दा लाभ मिलेगा और आप अपने इन्वेस्टमेंट से अच्छा रिटर्न प्राप्त कर कसते है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।