Home व्यापार रैगिंग के दौरान जूनियर्स की पेनिस में डाला टूथ ब्रश

रैगिंग के दौरान जूनियर्स की पेनिस में डाला टूथ ब्रश

2
0

Unnatural Sex With Junior ‘रैगिंग एक अपराध है’ वैसे तो ये लाइन आपने कॉलेजों में लिखी हुई देखी होगी, पर क्या ये लाइन लिख देने से रैगिंग रूक जाती है? नहीं…। 
समय-समय पर कॉलेजों में जूनियर की रैगिंग की खबरें सामने आती रही है। ऐसा ही एक मामला गुजरात के राजकोट से सामने भी आया है, जिसे जानकर आपका दिल दहल उठेगा।
Unnatural Sex With Junior। जानकारी के अनुसार सीनियर छात्रों ने 19 साल के एक छात्र का नहाते समय वीडियो बना लिया और इस दौरान 5 अन्य छात्रों ने उसे ब्लैकमेल करके उसका अप्राकृतिक यौन शोषण भी किया। 
जब छात्र ने इसका विरोध किया तो सीनियर छात्रों ने उसे उसका प्राइवेट पार्ट काटने की धमकी दी। वहीं अब आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया है। 
पुलिस ने बताया कि यह मामला मोरबी रोड स्थित मारवाड़ी विश्वविद्दालय के हॉस्टल का है जहां 20 अक्टूबर को जानकारी मिली जब पीड़ित ने अपनी बहन को फोन करके कहा कि वो हॉस्टल में नहीं रहना चाहता। 
इसके बाद जब पिता और बहन लड़के से मिलने कॉलेज गए तो वह फफक कर रो दिया। उसने पिता और बहन को बताया कि तीन तीन छात्रों ने उसका नहाते हुए नग्न वीडियो बनाया और वीडियो बनाने के बाद उसे वह ब्लैकमेल कर रहे थे कि अगर बात नहीं मानी तो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जाएगा।
पुलिस उपायुक्त जोन-1 सज्जन सिंह परमार ने यह बताया कि पांचों छात्रों पर आईपीसी की धारा 377 अप्राकृतिक यौन संबंध, 342 गलत तरीके से बंधक बनाना और अन्य के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने यह भी बताया कि तीन छात्रों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। वहीं पुलिस ने कहा कि वह अलग अलग दृष्टिकोण से मामले की जांच करने में लगी है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।