Home व्यापार इतना भयानक टीवी धमाका जिसने हिला दीं घर की दीवारें

इतना भयानक टीवी धमाका जिसने हिला दीं घर की दीवारें

3
0

डेस्क। मंगलवार दोपहर 2 बजे के करीब घटी। वहीं परिवार के सदस्य टीवी देख रहे थे, उसी दौरान टीवी में धमाका हो गया। घटना में तीन लोग घायल भी हो गए। 17 वर्षीय ओमिंद्र, 50 वर्षीय उसकी मां ओमवती और 16 वर्षीय करण इस घटना में बुरी तरह घायल हो गए। वहीं सभी तो तुरंत भर्ती कराया गया, जहां पर ओमिंद्र की मौत हो गई। वहीं ओमवती और करण की हालत अब स्थिर बताई जा रही है।
टीवी फटने के बाद जोरदार धमाका हुआ और कमरे को भी काफी नुकसान पहुंचा है। वहीं घर की छत से लेकर दीवार तक इससे डैमेज हो गई। हादसे के कारणों की जांच जारी है। वहीं घर के अंदर से ब्लास्ट की आवाज सुनकर पड़ोसी बाहर निकल आए और खिड़कियों से धुआं आता देखकर लोग अंदर जाने से सहम भी उठे। फिर कुछ लोगों ने हिम्मत दिखाई और अंदर घुस गए साथ ही कमरा पूरी तरह से धुएं से भरा हुआ था और जलने की बदबू भी आ रही थी।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।