Home health महिलाओं के सुडौल स्तन पुरुषों की पसंद

महिलाओं के सुडौल स्तन पुरुषों की पसंद

5
0

 

 

डेस्क रिपोर्ट:

अक्सर लड़कियां पुरुषों की कमजोरी का कारण बनती है। महिलाओं के स्तन पुरुषों कि कमजोरी होते है और उन्हें देखते ही पुरुष कामुक हो जाते हैं। अक्सर लड़कों के साथ ऐसा जरूर होता है कि अगर वह किसी भरे बदन वाली लड़की को देखते हैं तो कुछ बोले बिना रह नहीं पाते हैं। अक्सर लड़कों के साथ ऐसा जरूर होता है कि अगर वह किसी भरे बदन वाली लड़की को देखते हैं तो कुछ बोले बिना रह नहीं पाते हैं। अब चाहे वह दिल में आह भरें या दिल की आह निकाल दें लेकिन इस तरह की लड़की देखते ही वह बैचैन हो जाते हैं। तो आखिर ऐसा क्यों है कि लड़कों को भरे बदन वाली लड़कियां ही पसंद आती हैं तो हम बताते हैं आपको इसके कारण????भरे बदन वाली लड़कियों के हर अंग को साफ़-साफ़ देखा जाता है।

एक वैज्ञानिक सर्वे के अनुसार लड़कों को लड़कियों के उभार देखना काफी पसंद होता है। इसलिए जिन लड़कियों का शरीर भरा हुआ होता है वहां लड़कों को उनके कुछ पार्ट्स देखने में काफी मजा आता है।कई रिसर्च के अनुसार 20 में से 16 मर्दो को लड़कियों का भरा हुआ बदन काफी उत्तेजित करता हैं इनको लड़कियों का प्लस साइज वाला फिगर काफी आकर्षित करता हैं। ऐसा देखा जाता है कि जिन लड़कियों का शरीर भरा हुआ होता है उनकी फिगर भी अच्छी खासी होती है। यही फिगर ही लड़कियों को खुबसूरत बना रही होती है। इसलिए लड़कों को इस तरह की लड़कियां पसंद आती हैं। लडकियों के शरीर में अगर हड्डियाँ साफ़ नजर आ रही होती हैं तो लड़कों को यह बिलकुल भी पसंद नहीं होता है।

हर लड़का चाहता है कि वह जिसके साथ रहे उसकी पर्सनालिटी अच्छी होनी चाहिए। भरे बदन वाली लड़कियों के साथ चलने पर लड़कों को अच्छा फील भी होता है।मर्दो को दुबले बदन वाली महिलाओ की तुलना में भारी बदन वाली महिलाएं ज्यादा आकर्षित करती हैं इनके साथ वह यौन जिंदगी का मजा लूटने में ज्यादा दिलचस्पी लेते हैं। भरे बदन वाली लड़कियां बिस्तर में भी अच्छी होती हैं। लड़कों को जो सुख बिस्तर में चाहिए होता है वह इस तरह की लड़कियां आराम से देने में सक्षम होती हैं।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।