Home health सेक्स के समय स्त्री और पुरुष में तेजी से होती है यह...

सेक्स के समय स्त्री और पुरुष में तेजी से होती है यह चीज

11
0

लाइफस्टाइल- सेक्स लाइफ(Sex Life) के लिए बेहद आवश्यक है। सेक्स करने से व्यक्ति को मानसिक तनाव(mental stress) से आराम मिलता है और व्यक्ति का मन शांत रहता है। सेक्स दो लोगों के रिश्ते को मजबूती देता है। लेकिन सेक्स(Sex) के दौरान स्त्री और पुरुष के मन मे वैसे तो अलग-अलग विचार आते हैं। लेकिन एक विचार ऐसा है जो दोनों के मन से एक जैसा उत्पन्न होता है वह है उत्तेजना को शांत करने का भाव।

कामसूत्र ग्रंथ(Kamasutra facts) के मुताबिक जब स्त्री और पुरुष सेक्स करते हैं। तो उनका मन उत्तेजना से भर जाता है। उनके मन मे बार-बार यही विचार आता है कि वह क्या करें कि उनकी सेक्स(Sex) की इच्छा शांत हो सके। व्यक्ति सेक्स(Sex thoughts) करते समय उचित अनुचित कुछ नहीं सोचता। क्योंकि उस दौरान उसका मन सिर्फ अपनी इच्छा को शांत करने के लिए दौड़ता है।
सेक्स शास्त्र(Sex Shastra) में लिखा है जिस प्रकार घोड़ा भागते वक्त यह नहीं देखता कि उसके मार्ग में कितने गड्ढे हैं कितना पानी है। उसी प्रकार सेक्स(sex) के दौरान व्यक्ति यह नहीं सोचता वह जो कर रहा है उसका परिणाम क्या होगा। क्योंकि उस वक्त उसका उद्देश्य अपनी सेक्स की इच्छा को शांत कर परम सुख(Sex) प्राप्त करना होता है।
कामसूत्र ग्रंथ(Kamasutra Granth) में यह भी कहा गया है कि जब आप अपनी सेक्स की इच्छा को शांत करने का प्रयास कर रहे हों। तो आपको अपने सहभागी की इच्छा को जानने की आवश्यकता होती है। क्योंकि स्त्री को प्रत्येक स्थिति में सेक्स करना नहीं पसन्द होता है। आप सेक्स की उसी स्थिति में उसके साथ सम्बंध बनाए जिसमे आपके साथ उसे भी मजा आ रहा हो।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।