Home health सेक्स से पहले पूछे ये दो सवाल

सेक्स से पहले पूछे ये दो सवाल

8
0

लाइफस्टाइल– जब आप अपने पार्टनर के साथ सेक्स करते हैं तो उससे पूर्व अपके मस्तिष्क में कई सवाल आते हैं। कई बार सेक्स से पूर्व हम यह भी सोचते हैं कि हमारे पार्टनर को हम सेक्स के दौरान सन्तुष्ट कर पाएंगे या नहीं। वहीं कई बार हमें लगता है कि हम दोनों सेक्स के लिए अभी रेडी हैं या नहीं। क्योंकि अगर कोई एक भी सेक्स के लिए तैयार नहीं होता है तो सेक्स का एन्जॉयमेंट कम हो जाता है।

वहीं आज हम आपको उन दो सवालों के विषय मे बताने जा रहे हैं। जो आपको सेक्स के दौरान खुद और अपने पार्टनर से अवश्य पूछना चाहिए। क्योंकि यह सवाल आपके रिश्ते को सही दिशा देते हैं।

भावनात्मक लगाव-

अगर आप किसी व्यक्ति के साथ सेक्स करने जा रहे हैं। तो आपको स्वयं से यह सवाल जरूर पूछना चाहिए कि आप उसके साथ भावनात्मक रूप से जुड़े हैं या नहीं। वहीं वह व्यक्ति आपके साथ भावनात्मक रूप से जुड़ा है या नहीं। क्योंकि सेक्स के बाद दो लोग आपसे में एक दूसरे के हो जाते हैं। वहीं यदि आप किसी के साथ बिना लगाव के सेक्स करते हैं तो यह आपके लिए तकलीफ बनता है।

क्या आप सेक्स करना चाहते हैं-

सेक्स के पूर्व स्वयं से यह सवाल जरूर पूछना चाहिए कि आप सेक्स के लिए रेडी हैं या नहीं। क्योंकि कई बार हम दुनिया को देखते हुए सेक्स करते हैं। वहीं सेक्स के बाद हमें पूरी उम्र अफसोस करना पड़ता है कि यार मैंने गलती कर दी। अगर आपको एक बार भी यह महसूस हो की आप अभी सेक्स के लिए रेडी नहीं हैं तो आपको कभी भी सेक्स नहीं करना चाहिए।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।