Home health Milind Soman से लें स्टाइल और ग्रूमिंग टिप्स सफ़ेद बालो के लिए

Milind Soman से लें स्टाइल और ग्रूमिंग टिप्स सफ़ेद बालो के लिए

67
0

[object Promise]

इंडिया के सबसे फेमस मॉडल्स में से एक मिलिंद सोमन भले ही अब 53 साल के हो गए हों लेकिन उनकी पर्सनैलिटी का जादू आज भी महिलाओं ही नहीं टीनएज लड़कियों पर भी छाया रहता है। इसकी सबसे बड़ी वजह है मिलिंद की फिटनेस, उनकी एथलेटिक बॉडी, फिजीक और उनका स्टाइल। ऐसे में अगर आपके बाल और दाढ़ी भी थोड़ी-थोड़ी सफेद हो रही है तो उन्हें कलर करने की जरूरत नहीं। अपने सफेद और काले मिक्स्ड सॉल्ट ऐंड पेपर लुक वाले बाल और दाढ़ी को स्टाइल कैसे कर सकते हैं, मिलिंद सोमन से लें टिप्स…

मेसी स्पाइक्स लुक हेयर स्टाइल

इन दिनों मेसी लुक काफी ट्रेंड में है। सिर्फ लड़कियां ही मेसी चोटी या मेसी बन नहीं बनाती बल्कि लड़के और पुरुष भी इस मेसी और स्पाइक्स वाले लुक को ट्राई कर सकते हैं। देखिए कैसे मिलिंद सोमन का बालों का यह मेसी लुक कितना कूल लग रहा है। अपने स्टाइल को पूरे कॉन्फिडेंस के साथ कैरी करें तो वह आपके चेहरे पर भी साफ झलकेगा।

​शेड्स के साथ करें एक्सपेरिमेंट

अपने सफेद और काले मिक्स्ड बाल और दाढ़ी के साथ अगर आप और भी स्मार्ट और हैंडसम हंक दिखना चाहते हैं तो शेड्स के साथ भी एक्सपेरिमेंट कर सकते हैं। यह ट्रांसपैंरट चश्मा हो, ब्लैक शेड्स या फिर रेड शेड्स, तीनों ही लुक मिलिंद पर काफी सूट कर रहा है।

​हैट देगा स्मार्ट लुक

आप चाहें तो अपने मेसी बालों वाले लुक को स्टाइलिश जूट हैट के साथ भी टीमअप कर पहन सकते हैं और बेहद स्मार्ट दिख सकते हैं।

​गोटी या फुल बियर्ड करें ट्राई

अगर बाल के साथ-साथ दाढ़ी भी सफेद हो गई है तो हर दिन शेव करके क्लीन शेव बनने की बजाए आप मिलिंद सोमन की तरह गोटी स्टाइल दाढ़ी भी रख सकते हैं। यह लुक भी काफी ट्रेंड में है। या फिर आप चाहें तो फुल बियर्ड भी रख सकते हैं। यह भी काफी सूट करेगा।

शॉर्ट हेयरस्टाइल लुक
अगर आपको बड़े बाल पसंद नहीं तो आप मिलिंद सोमन से टिप्स लेकर बज कट हेयर स्टाइल लुक भी ट्राई कर सकते हैं। छोटे बालों वाले इस सॉल्ट ऐंड पेपर लुक में भी बेहद हैंडसम लग रहे हैं मिलिंद।

​क्लीन शेव को ऐसे करें ट्राई

अगर आपको बियर्ड लुक पसंद नहीं और क्लीन शेव ही रहना चाहते हैं तब भी आप मिलिंद सोमन की तरह बालों को सॉल्ट ऐंड पेपर लुक में रखें और दाढ़ी-मूंछ हटा लें। यह लुक भी आप पर सूट करेगा।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।