Home politics NCP Political Crisis: अजीत नहीं शरद पवार बनाना चाहते थे बीजेपी के...

NCP Political Crisis: अजीत नहीं शरद पवार बनाना चाहते थे बीजेपी के साथ सरकार

37
0

NCP Political Crisis: एनसीपी के बागी नेता और महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम अजीत पवार ने शरद पवार पर कटाक्ष करते हुए कहा – मुझे हमेशा एक दुश्मन की तरह एनसीपी में पेश किया जाता है। जब 2004 में महाराष्ट्र में चुनाव हुआ तो हमारे पास अधिक विधायक थे लेकिन हमने कांग्रेस का मुख्यमंत्री बनाया अगर उस समय एनसीपी का मुख्यमंत्री बन गया होता तो शायद स्थिति अलग होती। 

साल 2017 में भी शरद पवार जी बीजेपी के साथ मिलकर सरकार बनाना चाहते थे। 2019 में मैं शरद पवार और प्रफुल्ल पटेल बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस से मिले हमने सरकार बनाने का तय किया लेकिन बाद में अचानक से सभी ने पलटी मार ली। 

शरद पवार ने मुझे, सुनील तटकरे और प्रफुल्ल पटेल को बीजेपी नेता  देवेंद्र फडणवीस से मिलने भेजा हमारे बीच कैबिनेट बटवारे से लेकर कई अन्य अहम विषयों पर बात हुई। इस दौरान कई बीजेपी नेता मौजूद रहे। 75 साल में तो बीजेपी भी नेताओं का रिटायरमेंट हो जाता है लेकिन यहाँ नहीं। 

उन्होंने अपना इस्तीफ़ा दिया। कहा गया सुप्रिया सुले अध्यक्ष बनेगी यह हम सभी ने मान्य किया। लेकिन पुनः इस्तीफ़ा वापस ले लिया गया। वह पद नहीं छोड़ सकते हैं। हमने सुप्रिया सुले से भी बात की उन्होंने कहा पिता जी बहुत अड़ियल हैं किस बात के अड़ियल नहीं समझ आया। 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।