Home उत्तर प्रदेश कुशीनगर में कोरोना पॉजिटिव मिले दो नए,संख्या पांच,दो दो ठीक हुए पर...

कुशीनगर में कोरोना पॉजिटिव मिले दो नए,संख्या पांच,दो दो ठीक हुए पर तीन केस एक्टिव-सीएमओ

5
0

[object Promise]
पडरौना,कुशीनगर : जिले में दो और लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। अब जिले में संक्रमितों की कुल संख्या पांच हो गयी है। इनमें दो ठीक होकर घर आ गए हैं, एक्टिव केस तीन हो गए हैं।
सीएमओ डॉ. नरेन्द्र गुप्ता ने बताया कि रविवार को आयी रिपोर्ट के अनुसार संक्रमितों में एक नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के रामनगर गांव का निवासी 49 वर्षीय व्यक्ति है। यह मुंबई से चार दिन पहले खुद आया था। दूसरा बीस वर्षीय युवक है जो जटहा थाना क्षेत्र के कटाई भरपुरवा का निवासी है। लक्षण दिखने के बाद दोनों के सैंपल लेकर तीन दिन पहले जांच के लिए गोरखपुर भेजा गया था। दोनों सरकार की ओर से भेजे जाने वाले प्रवासी मजदूरों में शामिल नहीं हैं।
यह खुद किसी ट्रक या अन्य वाहनों से घर आए थे। दोनों गांवों को हॉट स्पॉट में तब्दील किया जा रहा है। इनकी ट्रैवेल हिस्ट्री की जानकारी की जा रही है। दोनों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज गोरखपुर भेजा जा रहा है। संपर्क में आए सभी लोगों के सैंपल जांच के लिए भेजे जाएंगे।  जिले में इसी माह 5 कोरोना सक्रियता मिले है। इनमे दो ठीक होकर होम क्वारन्टीन में है। तीन का इलाज चल रहा है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।