Home उत्तर प्रदेश अनोखी शादी: लड़के-लड़की ने रचाई शादी, जिसने भी सुना, हैरान रह गया,...

अनोखी शादी: लड़के-लड़की ने रचाई शादी, जिसने भी सुना, हैरान रह गया, बड़ी वजह आयी सामने !

3
0

[object Promise]

लखीमपुर खीरी ।भाई-बहन का रिश्ता दुनिया का सबसे पवित्र रिश्ता माना जाता है, लेकिन पंजाब में एक भाई-बहन के रिश्ते का एक ऐसा सच सामने आया जिसने इस रिश्ते की पवित्रता को तार-तार कर दिया है।

इस भाई-बहन के बारे में जिसने भी सुना, हैरान रह गया और सोच में पड़ गया कि कोई इंसान किस हद तक गिर सकता है।

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में रहने वाले एक युवक-युवती की शादी चर्चा का विषय बनी हुई है। वजह है दोनों के बीच भाई-बहन का रिश्ता।दोनों ने घरवालों को बिना बताए मंदिर में शादी कर ली।

परिजनों को जब यह बात पता चली तो वह हैरान रह गए। गांव में आग की तरह यह खबर फैल गई। ग्रामीणों को कहना है कि वह खुद को शर्मसार महसूस कर रहे हैं।

लखीमपुर खीरी में एक गांव है बौधि खुर्द। यहां रहने वाले सगे भाई-बहन को एक दूसरे से प्यार हो गया। घरवालों को दोनों के इस रिश्ते की भनक तक नहीं लगी।

करीब आठ दिन पहले युवक अपनी बहन के साथ चुपचाप घर से निकल गया और लखनऊ जाकर मंदिर में शादी कर ली।

पांच दिन पहले जब वो दोनों एकसाथ घर लौटे तो परिजन उन्हें देखकर हैरान रह गए। युवती की मांग में सिंदूर और पैरों में बिछिया थी। भाई-बहन ने बताया की उन्होंने आपस में ही शादी कर ली है।

परिजन दोनों की इस हरकत पर आग बबूला हो गए। दोनों को अलग करने की कोशिश की तो साथ जीने मरने की कसमें खाते हुए दोनों बीते शनिवार को घर से भाग निकले। दोनों बस से शाहजहांपुर पहुंचे।

वहां से ट्रेन पकड़ने के लिए स्टेशन पहुंचे तो जीआरपी को उन दोनों को देखकर कुछ शक हुआ। तलाशी के दौरान युवक की जेब से सल्फास मिला। सख्ती से पूछताछ करने पर दोनों ने असलियत बता दी। इसके बाद जीआरपी ने मोहम्मदी थाना पुलिस को सूचना दी।

वहां से पुलिस दोनों को साथ लेकर आई। लड़की को पिता की सुपुर्दगी में देने के बाद युवक का शांति भंग में चालान कर दिया गया। मंगलवार को युवक को कोर्ट में पेश किया गया।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।