Home उत्तर प्रदेश पांच पर रिपोर्ट ग्रामीण की हत्या करने की, गांव में पुलिस तैनात

पांच पर रिपोर्ट ग्रामीण की हत्या करने की, गांव में पुलिस तैनात

2
0

[object Promise]

जमीन में हल रखने पर रविवार शाम दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर लाठी-डंडे व सरिया चली थीं। जिसमें एक पक्ष के तीन लोग घायल हो गए थे। देर रात एक घायल कृष्णपाल की मौत हो गई थी। मृतक के भतीजे की तहरीर पर थाना पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर मुख्य आरोपी की पत्नी को हिरासत में ले लिया। थानाध्यक्ष का कहना है कि आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है, जबकि गांव में तनाव देख पुलिस तैनात कर दी गई है। बताते हैं कि पारिवारिक जमीन है, जिस पर दोनों पक्ष अपना होने का हक जताते हैं। रेंढर थाना क्षेत्र के निचावड़ी गांव में रविवार शाम गांव कृष्णपाल पुत्र यदुनाथ गुर्जर व चंद्रपाल पुत्र राजबहादुर के बीच जमीन में हैरो (मिट्टी पलटने वाला हल) रखने पर कहासुनी हो गई थी।

विवाद बढ़ने पर दोनों पक्ष हाथों में लाठी डंडे व सरिया, लोहे की राड लेकर एक दूसरे पर हमला करने लगे। जिससे एक पक्ष के कृष्णपाल (55), उनका भतीजा नीतू सिंह (28) व रिश्तेदार रामू सिंह (26) गंभीर रुप से घायल हो गए। परिजन घायलों को लेकर जिला अस्पताल जा रहे थे। तभी सिर में अधिक चोट होने के कारण कृष्ण पाल की रास्ते में ही मौत हो गई। जबकि भतीजे नीतू सिंह व रामू सिंह का हाथ टूट गया। जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। कृष्णपाल की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। जबकि मौत की खबर सुनते ही दूसरे पक्ष के आरोपी घर में ताला लगाकर भाग गए। वहीं सूचना पाकर थाना पुलिस, एएसपी अवधेश सिंह, सीओ जालौन सुबोध गौतम व माधौगढ़, गोहन व रामपुरा थानों की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी। मृतक के भतीजे नीतू सिंह की तहरीर पर थाना पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

थाना प्रभारी अनिल कुमार सिंह का कहना है कि मुख्य आरोपी राजबहादुर की पत्नी रज्जूराज को हिरासत में ले लिया है। गांव में तनाव देख पुलिस तैनात कर दी गई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं आरोपियों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है। भतीजे नीतू ने पुलिस को बताया कि आरोपी राजबहादुर के नाम लाइसेंसी राइफल है। विवाद के समय उसने राइफल से गोली चलाने की कोशिश की थी। कारतूस मिस हो जाने से फायर नहीं हो सका। मृतक कृष्णपाल सिंह के पास 8 बीघा जमीन है। उसकी मौत पर पत्नी बेबी व पुत्र राजकरन सिंह का रो-रोकर बुरा हाल है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।