Home उत्तर प्रदेश भाजपा से जोडने को गाँव गाँव चले भाजपा जिलाध्यक्ष

भाजपा से जोडने को गाँव गाँव चले भाजपा जिलाध्यक्ष

3
0

[object Promise]

रिपोर्ट:सैय्यद मकसूदुल हसन

अमेठी।। भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष दुर्गेश त्रिपाठी ने कुनबा बढ़ाने के लिए गांवो की तरफ रुख किया है और लोगो को भारतीय जनता पार्टी की नीतियों को बताकर सदस्य बना रहे हैं इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष ने वार्ड नं-9 रायपुर फुलवारी अमेठी टिकरा बैजनाथ व खरगीपुर में डोर टू डोर जाकर सदस्यता करवाई.। इस दौरान लोगो से जिलाध्यक्ष ने कहा कि की भारतीय जनता पार्टी गरीब मजदूर नौजवानों व किसानों महिलाओं के हित में कार्य कर रही है और अंत्योदय के सपने को साकार करने के लिये कृत संकल्प है।

आज देश नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में विश्व गुरु बनने की तरफ अग्रसर है और पूरी दुनिया भारत का लोहा मान रही है आज आवश्यता है कि हम सब पार्टी से जुड़कर भारत के भविष्य को मजबूत करे।इस अवसर पर जिला मंत्री भूपेंद्र मिश्र ओमप्रकाश पांडेय उमाशंकर दुबे राधेश्याम शुक्ल कालिबख्श सिंह सुधांशू शुक्ल समेत अन्य लोग मौजूद थे।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।