Home उत्तर प्रदेश अयोध्या : दो महिलाओं लाठी-डंडों से पीटा, फिर चढ़ा दी स्कार्पियों, मौत

अयोध्या : दो महिलाओं लाठी-डंडों से पीटा, फिर चढ़ा दी स्कार्पियों, मौत

4
0

अयोध्या : दो महिलाओं लाठी-डंडों से पीटा, फिर चढ़ा दी स्कार्पियों, मौत

अयोध्या। घटना अयोध्या के महाराजगंज थाना क्षेत्र के अंदर आने वाले गांव जलालुद्दीन की है। बताया गया कि दो युवकों बब्बू और परवेज के बीच गाड़ी को पास ना देने को लेकर झगड़ा हो गया।

झगड़ा इतना आगे बढ़ा कि परवेज और उसके साथियों ने कथित तौर पर बब्बू की बीवी और एक अन्य महिला को लाठी-डंडे से पीट कर लहूलुहान कर दिया। इसके बाद महिलाओं पर अपनी स्कॉर्पियो चढ़ा दी, जिससे दोनों की मौत हो गई।

मृतका ताहिरा (45) के पति मोहम्मद हसन ने केस दर्ज करवाया है, जिसमें आरोप लगाया गया है कि परवेज और उसके साथियों ने पूरी तैयारी के साथ पुरानी रंजिश में बब्बू के घर पर गुरुवार की रात धावा बोल दिया।

पीटने के बाद दोनों महिलाओं को कार से रौंद दिया गया, जिससे दोनों की मौत हो गई।  मामले में मुख्य आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और वारदात में इस्तेमाल की गई कार को भी बरामद कर लिया है।

पीड़ित बब्बू ने बताया कि उनका परिवार असुरक्षित और डरा हुआ है। मोहम्मद हसन ने रात में थाने में तहरीर दी, जिसमें परवेज पुत्र शेर मोहम्मद, चालक मुख्तार आलम पुत्र शकील अहमद, चांद बाबू पुत्र अब्दुल जब्बार को नामजद किया गया है।

चौकी प्रभारी राम नरेश वर्मा ने बताया की रात में चांद बाबू मुख्तार आलम और परवेज के खिलाफ धारा 279, 338, 307 के तहत केस दर्ज किया गया है। मौत के मामले में पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने पर अपराध की धाराओं में परिवर्तन किया जाएगा।

परवेज और गाड़ी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।