Home उत्तर प्रदेश कुशीनगर में नाव को धक्का दे रहा युवक नदी में डूबा,लापता

कुशीनगर में नाव को धक्का दे रहा युवक नदी में डूबा,लापता

2
0

कुशीनगर में नाव को धक्का दे रहा युवक नदी में डूबा,लापता
पडरौना,कुशीनगर :  जिले के बरवापट्टी थाना क्षेत्र के बरवापट्टी घाट के पास नाव से बड़ी गंडक नदी पार करते समय नाव को धक्का दे रहा 20 वर्षीय युवक नदी में डूब गया। नाव पर सवार कई गोताखोरों ने उसे बचाने का बहुत प्रयास किया, मगर नदी में पानी का जलस्तर बढ़ने से पानी की धारा में वह बह गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची बरवापट्टी पुलिस ने नाविक को हिरासत में ले लिया।
विशुनपुरा थाना क्षेत्र के तिलका पट्टी निवासी रतन गोंड अपने बहनोई जीतेंद्र गोंड के साथ अपना खेत देखने रेता क्षेत्र के गोकुला जा रहा था। वह जब बरवापट्टी घाट पर पहुंचा तो उस समय नाव गंडक नदी के उस पार थी। इस पर जीतेन्द्र के बहनोई ने घर लौटने को कहा। लेकिन अपनी मां के नदी उस पार डेरा पर अकेला होने के कारण रतन ने जाने की जिद की। एक घंटा बीतने के बाद लगभग दो बजे नाव बरवापट्टी घाट पर पहुंची। नाव में सभी यात्री सवार हो गए और उसी समय नाव में ओट लग गया जिससे नाव आगे की तरफ नहीं बढ़ रही थी।
इसके बाद नाव में सवार कुछ लोग नाव को धक्का देने के लिए उतरे। उस समय रतन भी उतरकर धक्का देने लगा। ज्योंहि ही नाव आगे बढ़ी वैसे ही नाव में बांधी गयी रस्सी रतन के पैर में फंस गयी। नाव और रस्सी के बीच फंसा होने के कारण रतन गहरे पानी में डूब गया। उस समय नदी में पानी का बहाव बहुत तेज था। रतन को डूबता देखकर कुछ गोताखोर नदी में कूद पड़े तब तक रतन नदी की धारा में बह गया था।
घटना की सूचना मिलते ही बरवापट्टी एसओ श्रीप्रकाश मयफोर्स घटनास्थल पर पहुंच गए। हादसे के बाद लोगों की भारी भीड़ जुट गई थी। लेकिन काफी तलाश के बाद भी रतन का पता नहीं चल सका।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।