Home उत्तर प्रदेश पीलीभीत अमरिया क्षेत्र में खेतों में घुसे दो जंगली हाथी क्षेत्र में...

पीलीभीत अमरिया क्षेत्र में खेतों में घुसे दो जंगली हाथी क्षेत्र में मचा हड़कंप नेपाली हाथी होने की आशंका

3
0

पीलीभीत अमरिया क्षेत्र में खेतों में घुसे दो जंगली हाथी क्षेत्र में मचा हड़कंप नेपाली हाथी होने की आशंका

रिपोर्ट ज़ाहिद अली

पीलीभीत जिले की तहसीलअमरिया क्षेत्र के ग्राम कैमोर में खेतो मे घुसे दो जंगली हाथी मचा हड़कंप ।नेपाली हाथी होने की आशंका जताई जा रही है।
पीलीभीत तहसील अमरिया क्षेत्र के ग्राम कैमोर में दो जंगली हाथियों के आने से हड़कम्प मच गया ग्रामीणों द्वारा बन बिभाग की टीम को सूचना दी गयी है।

सूचना पर बन बिभाग की टीम के बडे़ अधिकारी अपने सहयोगी अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंच गये। इधर तहसील अमरिया से तहसीलदार संतोष सिंह व शेर बहादुर सिंह भी मौके पर पहुंचे जंगली हाथियों को देखने के लिये आस पास के गांवों से ग्रामीणों का जमाबाड़ लगा रहा।

सूत्रो के मुताविक नेपाली जंगली हाथी वताये जा रहे है अभी कुछ दिनो पहले नेपाल से आकर महोव रेंज मे थे ।पहले भी तहसील कलीनगर क्षेत्र के लग्गा भग्गा और रमनगरा क्षेत्र मे फसलो का नुकसान करते थे नेपाली हाथी।नेपाल की शुक्ला फंटा सेंचुरी से नेपाल से हाथी हर वार आते है रमनगरा गभिया के आवादी आदि क्षेत्र मे ।आज तहसील अमरिया क्षेत्र मे देखे गये दो जंगली हाथी ।सूत्रो के मुताविक नेपाली जंगली हाथियो की आशंका जताई जा रही है

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।