Home मनोरंजन सुशांत से ब्रेकअप के बाद बिगड़ा हाल, माँ ने फाड़ीं फोटो……….विक्की से...

सुशांत से ब्रेकअप के बाद बिगड़ा हाल, माँ ने फाड़ीं फोटो……….विक्की से हुई मुलाक़ात

28
0

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे की प्रेम कहानी के चर्चे पवित्र रिश्ता सीरियल से शुरू हुए और आज भी लोगों की जुबान पर हैं। दोनों के फैंस उन्हें साथ देखना चाहते थे। सुशांत और अंकिता की जोड़ी की सराहना हर कोई करता था। लेकिन अचानक से दोनों अलग हो गए। जब सुशांत और अंकिता का ब्रेकअप हुआ तो हर कोई दंग था।

सुशांत के चाहने वालों ने अंकिता को गलत ठहरा दिया था तो कुछ लोगों का कहना था कि सक्सेस के नशे में चूर सुशांत ने अंकिता से दूरी बनाई और उनकी भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया। वही अब दोनों की लव लाइफ को लेकर एक बड़ा खुलास हुआ है। जिसमें पता चला कि सुशांत से अलग होना अंकिता के लिए कितना कठिन था। 

मीडिया सूत्रों की मानें तो अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत एक दूसरे से शादी करना चाहते थे। लेकिन गलैमर की दुनिया में कदम रखते ही सुशांत का मन बदल गया। उन्होंने अंकिता से अलग होने का फैसला किया। दोनों के बीच अनबन होने लगी। ब्रेकअप के बाद अंकिता डिप्रेशन में चली गईं तो सुशांत अपनी लाइफ एन्जॉय करने लगे। 

बताया जाता है सुशांत से अलग होने के बाद अंकिता का करियर डाउन हुआ। वह मानसिक तनाव में आ गई। दो साल से अधिक समय तक वह डिप्रेशन से जूझती रहीं। उनको हमेशा लगता था सुशांत वापस आएंगे। अंकिता ने स्वयं बीबीसी से बातचीत के दौरान कहा- मैं सुशांत के वापस आने का इन्तजार कर रही थी। मेरी स्थिति कुछ स्वीकारने की नहीं थी। घर में हम दोनों के साथ की कई फोटों लगीं थी। 

मेरी माँ को यह नहीं अच्छा लगा। उन्होंने सुशांत के साथ की मेरी फोटोज हटाई। वह चाहती थीं मैं आगे बढूं। उन्होंने सभी फोटोज फाड़ दीं। यह बेहद दर्दनाक था मैं बहुत रोई लेकिन माँ को दया नहीं आई। माँ ने ऐसा सिर्फ मेरे लिए किया वह जानती थीं जब तक सुशांत मेरे दिमाग में रहेगा मेरे जीवन में कोई अन्य नहीं आ पाएगा। 

जिस दिन माँ ने मेरी और सुशांत की यादों को खत्म किया। वह दिन बेहद दर्दनाक था। मुझे याद है उस दिन मैं बहुत दुखी हुई। मुझे महसूस हुआ सब खत्म हो गया। अब वह कभी वापस नहीं आएगा। इस सबके 6 महीने बाद विक्की मेरे जीवन में आए। उन्होंने मुझे खुश रखने के लिए सभी प्रयास किये। वह मेरे पार्टनर बाद में बने पहले मेरे दोस्त बनें और हमने ख़ुशी से शादी की। 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।