Home मनोरंजन अंगूरी मेरे जन्मदिन पर भगवान का दिया सबसे बड़ा तोहफा है :...

अंगूरी मेरे जन्मदिन पर भगवान का दिया सबसे बड़ा तोहफा है : शुभांगी आत्रे

14
0

टीवी अभिनेत्री शुभांगी आत्रे मंगलवार को अपना जन्मदिन मना रही हैं। उन्होंने कहा कि यह और भी खास है क्योंकि इसी दिन उन्होंने सात साल पहले ‘भाबीजी घर पर हैं’ साइन किया था। उन्होंने कहा कि जश्न मनाने का कोई प्लान नहीं है क्योंकि वह शूटिंग में व्यस्त हैं। अभिनेत्री ने कहा कि मेरा जन्मदिन मेरे लिए कई कारणों से खास है। इसका एक कारण उस किरदार के लिए साइन अप करना था जिसने मेरी जिंदगी बदल दी।

सात साल पहले, मेरे जन्मदिन पर, मैंने टीवी के सबसे पसंदीदा पात्रों में से एक बनने के लिए अपने शो ‘भाबीजी घर पर है’ के लिए साइन अप किया था। अंगूरी का किरदार मेरे जन्मदिन पर भगवान द्वारा दिया गया सबसे बड़ा उपहार है, और मैं इसे हमेशा याद रखूंगी। शुभांगी ने साझा किया कि उनके पास अपने जन्मदिन के लिए कोई जश्न मनाने की योजना नहीं है। आगे कहा कि एक्टिंग से मुझे बेहद खुशी मिलती है और मुझे अपने जन्मदिन पर काम करने में मजा आता है। मैं अपने शो के लिए शूटिंग करूंगी और इस खास दिन को सेट पर अपने परिवार के साथ मनाऊंगी।

वीकेंड के दौरान मैं अपनी बेटी और कुछ दोस्तों के साथ मुंबई के पास के एक हिल स्टेशन की यात्रा करूंगी। हमने अभी वेन्यू तय नहीं किया है, लेकिन मैं अपने वीकेंड गेटअवे को लेकर पहले से ही उत्साहित हूं। प्रकृति की गोद में समय बिताने के अलावा ब्रह्मांड के प्रति अपनी कृतज्ञता व्यक्त करने का इससे अच्छा तरीका और क्या हो सकता है। अभिनेत्री ने कहा, मैं पढ़ूंगी, ध्यान करूंगी और अपना पसंदीदा संगीत सुनूंगी। मैं भाग्यशाली हूं कि मैंने अपने सपनों को हासिल किया और मैं अपने अभिनय क्षमता को ओर निखारना चाहती हूं। मैं एक अभिनेत्री के रूप में अपना सर्वश्रेष्ठ देना जारी रखूंगी।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।