Home politics डिग्री मामले में शरद पवार ने लिया मोदी का पक्ष, विपक्ष को...

डिग्री मामले में शरद पवार ने लिया मोदी का पक्ष, विपक्ष को लगाई फटकार

24
0

देश- देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की डिग्री बड़ा मुद्दा बन गई है। विपक्ष के कई नेता उनकी शिक्षा पर सवाल उठा रहे हैं। अब इस बीच पीएम की डिग्री को लेकर एनसीपी प्रमुख शरद पवार का बड़ा बयान आया है। शरद पवार ने विपक्षी नेताओं को पीएम की डिग्री पर सवाल उठाने पर फटकार लगाई है।

शरद पवार ने अपने बयान में कहा- देश में कई मुद्दे हैं जिनपर बात करना आवश्यक है। उन मुद्दों पर हम चर्चा कर सकते हैं। पीएम की डिग्री को राजनितिक मुद्दा नहीं है। आपकी डिग्री, मेरी डिग्री या किसी की भी डिग्री क्या है यह सवाल कोई औचित्य नहीं रखता। देश में महंगाई, बेरोजगारी, कानून व्यवस्था जैसे कई मुद्दे हैं जो राजनीतिक रूप से सही हैं।
आज समाज को दो खेमों में विभक्त किया जा रहा है। धर्म और जाति की राजनीति उफान पर है। राजनेता धर्म की आड़ में अपने स्वार्थ की रोटी सेंक रहे हैं। बेमौसम बरसात से किसानों की फसल बर्बाद हुई है। सरकार क्या कर रही है। आप इन सभी मुद्दों को उठा सकते हैं। किसी की डिग्री राजनीतिक मुद्दे के रूप में कोई मायने नहीं रखती है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।