Home मनोरंजन ‘मर्डर मिस्ट्री 2’ में शानदार ढंग से भारतीय शादी दिखाएगा अविनाश-विश्वजीत का...

‘मर्डर मिस्ट्री 2’ में शानदार ढंग से भारतीय शादी दिखाएगा अविनाश-विश्वजीत का गाना

14
0

संगीतकार जोड़ी अविनाश-विश्वजीत ने एडम सैंडलर और जेनिफर एनिस्टन अभिनीत ‘मर्डर मिस्ट्री 2’ के लिए एक शानदार भारतीय शादी दिखाने के लिए एक नया पंजाबी डांस नंबर तैयार किया है। ‘किंग दी वेडिंग है’ गाने को फरहाद भिवंडीवाला ने गाया है। संगीतकार जोड़ी 30 मार्च को पेरिस में प्रीव्यू में शामिल होगी। प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए, अविनाश ने कहा, हम टीना टर्नर के सॉन्ग सहित 25 सालों से ज्यादा समय से सभी लैंग्वेज में भारतीय म्यूजिक पर काम कर रहे हैं। लेकिन ये एक अद्भुत अनुभव था। एडम सैंडलर और जेनिफर एनिस्टन को म्यूजिक पर डांस करने के लिए मजबूर करना यादगार अनुभव था। हमने हर पल का लुत्फ उठाया।

यह याद करते हुए कि फिल्म के लिए गाने की पिच कैसे निकली, विश्वजीत ने कहा, हमने गाना बनाया और उन्होंने बताया कि इसमें डिज्नी जैसी फीलिंग है। हमें अच्छा लगा। आगे की बातचीत पर, हमने महसूस किया कि डिज्नी-फील द्वारा उनका मतलब गुडी गुडी और लवी डोवी है, और वे बिल्कुल विपरीत चाहते थे। इसलिए हमने एक ट्यूब पर काम किया जो मूड के अनुकूल हो। यह गाना फिल्म में एक महत्वपूर्ण मोड़ है और इसे दर्शाने के लिए मूड की जरूरत है। हमारे पास एक अद्भुत समय था।

‘मर्डर मिस्ट्री 2’ का निर्देशन जेरेमी गैरेलिक ने किया है, जिन्होंने ‘द हैंगओवर’ लिखा है और साथ ही ‘द ब्रेक अप’ का निर्देशन और निर्माण भी किया है। पटकथा जेम्स वेंडरबिल्ट द्वारा लिखी गई है, जो ‘राशि चक्र’, ‘द अमेजिंग स्पाइडर-मैन’ और इसके सीक्वल ‘इंडिपेंडेंस डे: रिसर्जेंस’ जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने ‘स्क्रीम’ और इसके सीक्वल का सह-लेखन और निर्माण भी किया। ‘मर्डर मिस्ट्री 2’ 31 मार्च को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।